Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पुलिस ने अपहृत लड़कियों के मामले में दो को ढ़ूढ़ा

    भीलवाड़ा.  राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ थाना क्षेत्र से तीन लड़कियों के अपहरण के मामले में पुलिस ने दो लड़कियों को ढूंढ लिय...

Also Read

 


 भीलवाड़ा.  राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ थाना क्षेत्र से तीन लड़कियों के अपहरण के मामले में पुलिस ने दो लड़कियों को ढूंढ लिया और तीसरी का भी पता लगा लिया है।
पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने बताया कि गत तीन नवंबर को परिवादियों ने माण्डलगढ़ थाने में अलग-अलग प्रकरण पोक्सो एक्ट, अपहरण, बंधक बनाने, अनैतिक व्यापार, जेजे एक्ट आदि धाराओं के तहत दर्ज कराये थे। इनमें तीन युवतियों को अगवा बताया गया था। पुलिस ने मामले दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया। घटना की गंभीरता के मद्देनजर एएसपी मुख्यालय ज्येष्ठा मैत्रेयी के सुपरविजन में डीएसपी मांडलगढ़ कीर्ति सिंह के नेतृत्व में विशेष टीमों का गठन कर अपर्हृताओं की तलाश शुरू की गई।
इन टीमों ने अथक प्रयास कर तीन अपर्हृताओं में से दो को दस्तयाब कर लिया गया। इनसे अनुसंधान किया गया। दोनों बालिग होने से उन्हें स्वतंत्र कर दिया गया। वहीं तीसरी लड़की से भी पुलिस का संपर्क हो चुका है, वह अन्य राज्य में होने व पारिवारिक परिस्थितियों के कारण उपस्थित नहीं हो सकी। उसने जल्द ही उपस्थित होने का पुलिस को आश्वासन दिया है।
पुलिस ने बताया कि अभी तक के पुलिस अनुसंधान से किसी भी प्रकार से पीडि़ताओं की स्टाम्प पेपर पर खरीद फरोख्त एव वैश्यावृति करवाने के तथ्य सामने नहीं आये है।
उल्लेखनीय की मांडलगढ़ थाना क्षेत्र की दो युवतियों को स्टांप पेपर पर बेचने की शिकायत जिला कलेक्टर से की गई थी।