Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बीपीएससी 67वीं प्रारंभिक परीक्षा रिजल्ट पर आया लेटेस्ट अडपेट

   नई दिल्ली . बिहार लोक सेवा आयोग 67वीं प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट 15 से 20 नवम्बर तक घोषित कर दिया जाएगा। 67वीं की परीक्षा में चार लाख...

Also Read

 


 नई दिल्ली. बिहार लोक सेवा आयोग 67वीं प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट 15 से 20 नवम्बर तक घोषित कर दिया जाएगा। 67वीं की परीक्षा में चार लाख से अधिक अभ्यर्थी शामिल हुए थे। इसबार कॉपियों का मूल्यांकन पूरी पारदर्शिता के साथ किया जा रहा है। आयोग के परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट आते ही 68वीं का विज्ञापन जारी कर दिया जाएगा। अभी कुछ विभागों से रिक्तियां नहीं आ सकी हैं। परीक्षा परिणाम जारी होने पर अभ्यर्थी इसे www.bpsc.bih.nic.in पर चेक कर सकेंगे।  प्रीलिम्स में पास अभ्यर्थी के लिए दिसंबर में मुख्य परीक्षा का आयोजन कराया जाएगा।

कितनी रह सकती है कटऑफ
अदम्या अदिति संस्थान के परीक्षा विशेषज्ञ गुरु रहमान ने बताया कि सामान्य श्रेणी का कटऑफ 103-106, ओबीसी का कटऑफ 101-103, अनुसूचित जातियों का 93-95, अनुसूचित जनजाति का 95-98, महिला का कटऑफ 95-98 और ईडब्ल्यूएस का कटऑफ 100-102 तक जाने की संभावना है। संकल्प सिविल सर्विसेज पटना के निदेशक डॉ. वीसी झा ने बताया कि सामान्य वर्ग के लिए कटऑफ लगभग 105 तक रहने की संभावना है।

यूं चेक कर सकेंगे रिजल्ट 
- बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाएं।
- BPSC 67th Result लिंक पर क्लिक करें।
- पीडीएफ फाइल खुलने पर अपना रोल नंबर तलाशें।