Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


भिलाई टाउनशिप मैं अतिक्रमणकारियों की धूम,, अभी कार्रवाई नहीं हुई तो कई क्षेत्र पट जाएंगे अतिक्रमण से

  भिलाई .  असल बात न्यूज़.     भिलाई टाउनशिप में अभी अतिक्रमणकारियों की धूम मची हुई है और यहां के कई क्षेत्र अतिक्रमण से बढ़ते जा रहे हैं. बी...

Also Read



 भिलाई .

 असल बात न्यूज़.   

 भिलाई टाउनशिप में अभी अतिक्रमणकारियों की धूम मची हुई है और यहां के कई क्षेत्र अतिक्रमण से बढ़ते जा रहे हैं. बीएसपी के सैकड़ो क्वार्टर्स पर अतिक्रमणकारियो ने कब्जा कर रखा है तो वहीं अब सड़क के किनारे की खुली जमीनों पर तेजी से अतिक्रमण किया जा रहा है. सँयंत्र प्रबंधन इसे रोकने में पूरी तरह से स्पर्शत हो रहा है. यह भी जानकारी सामने आई है कि कई सारे दलालों के संरक्षण में यह अतिक्रमण फल फूल रहा है. 

 चित्र में आप जो तस्वीर देख रहे हैं वह गैरेज रोड सेक्टर 6 चौक की है. आप देख सकते हैं कि इस रोड पर किस तरह से भारी अतिक्रमण हो रहा है. पुर चौक के समिति एक किनारे पर इस तरह से भारी अतिक्रमण कर लिया गया है और इन अतिक्रमणकारियों के हौसले इतने अधिक बुलंद है कि चित्र में आप देख रहे हैं कि किस तरह से सड़क पर गाड़ियां खडी कर रखी गई है और इससे कोई दुर्घटना हो जाए इसकी किसी को फ़िक्र नहीं है.

 इस गेराज रोड के किनारे पर हर रोज अतिक्रमण बढ़ता जा रहा है. संयन्त्र प्रबंधन के द्वारा इस अतिक्रमण को हटाने के लिए कभी कार्रवाई की गई है. इसी के चलते इन अतिक्रमणकारियों का हौसला और बुलंद होता जा रहा है.