Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट और उसके बाद बनी स्थिति का आंखों देखा हाल फैक्ट्री के घायल मजदूरों ने बयां किया

  रायपुर।   बेमेतरा के बेरला तहसील के ग्राम पिरदा स्थित बारूद फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट और उसके बाद बनी स्थिति का आंखों देखा हाल फैक्ट्री के ...

Also Read

 रायपुर। बेमेतरा के बेरला तहसील के ग्राम पिरदा स्थित बारूद फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट और उसके बाद बनी स्थिति का आंखों देखा हाल फैक्ट्री के घायल मजदूरों ने बयां किया है. घायल मजदूरों ने बताया कि वे फैक्ट्री की दूसरी यूनिट में काम कर रहे थे. जिस यूनिट में ब्लास्ट हुआ, वहां आठ से ज्यादा लोग काम कर रहे थे, वे लोग मलबे में दफन हो गए होंगे. 

बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट से घायल मजदूरों को मेकाहारा में भर्ती कराया गया है. लल्लूराम डॉट कॉम ने घायल मजदूरों से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली. घायल मजदूरों ने बताया कि धमाका इतना भयानक था कि देखते-देखते बिल्डिंग का परखच्चा उड़ गया. हम तुरंत भागे. जिस यूनिट में ब्लास्ट हुआ, वहां आठ से ज्यादा लोग काम कर रहे थे. शायद ही उनमें से कोई जिंदा बचे होंगे.

मजदूरों ने बताया कि बारूद फैक्ट्री में बोरसी, हल्दी, उपरा, फिरदा के लगभग 400 से 500 लोग काम करते हैं. सुबह के वक्त कम लोग थे. फैक्ट्री में किसी प्रकार की सावधानी वहां नहीं बरती जाती थी, कब विस्फोट हो जाएगा कोई पता नहीं था. बहुत डर में हम लोग काम करते थे.