Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

शाह ने बता दिया पांच चरण में कितनी सीटें जीत चुकी है BJP, गृह मंत्री के इस दावे से विरोधियों के माथे पर आ जाएगा पसीना

  Amit Shah In Himachal Pradesh: लोकसभा चुनाव-2024 के छठवें चरण का मतदान शनिवार को हुआ। मतदान के बीच गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit...

Also Read

 

Amit Shah In Himachal Pradesh: लोकसभा चुनाव-2024 के छठवें चरण का मतदान शनिवार को हुआ। मतदान के बीच गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए एक बड़ा दावा कर डाला। शाह के इस दावे से विपक्षी पार्टियों के माथे पर पसीना आना तय है। अमित शाह ने कहा कि पांच चरण के मतदान में ही पीएम मोदी (PM Modi) जी 310 को पार चुके हैं। अब छठे और सातवें चरण में मतदान करने वालों पर मोदी जी को 400 पार कराने की पूरी जिम्मेदारी है।




गृह मंत्री ने इस दौरान कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा कि कांग्रेस और राहुल बाबा इस बार 40 सीट के नीचे जा रहे हैं।


हमीरपुर (हिमाचल प्रदेश) का यह विशाल जनसमर्थन ‘अबकी बार 400 पार’ के संकल्प को और दृढ़ कर रहा है। जनसभा से लाइव… https://t.co/uxotMqiiGl

— Amit Shah (Modi Ka Parivar) (@AmitShah) May 25, 2024

अयोध्या (Ayodhya) में बने नवनिर्मित राम मंदिर (Ram Mandir) में राहुल के नहीं जाने पर भी शाह ने आड़े हाथों लिया। गृह मंत्री शाह ने कहा कि राहुल बाबा और उनकी बहन शिमला में छुट्टी मनाने तो आते हैं, लेकिन अपने वोट बैंक की डर से राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में नहीं आए।


इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने एक बार फिर से POK (Pakistan Occupied Kashmir) को वापस भारत में शामिल करने का दंभ भरते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता हमें डरते हैं की पीओके की बात मत करिए, पाकिस्तान के पास एटम बम है। मैं आज देवभूमि से कहता हूं कि बीजेपी के लोग एटम बम से नहीं डरते। पीओके भारत का है, रहेगा और हम उसे लेकर रहेंगे।