Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

एक्टर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी अपनी दो साल की नो-शुगर पॉलिसी, Madhuri Dixit के हाथ से खाया मिठाई

  फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) में एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इ...

Also Read

 फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) में एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस फिल्म के लिए एक्टर ने कड़ी मेहनत किया है. बॉडी को ट्रांसफॉर्म करने के लिए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने करीब डेढ़-दो साल तक बिल्कुल मीठा नहीं खाया और नो-शुगर पॉलिसी को फॉलो किया है.



वहीं, अब फिल्म के प्रमोशन के लिए रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने सीजन 4’ (Dance Deewane 4) में पहुंचे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी नो-शुगर पॉलिसी को ब्रेक कर दिया है. शो के नए प्रोमो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के हाथों से मिठाई खाकर अपनी नो-शुगर पॉलिसी को ब्रेक करते दिख रहे हैं. 

सुनील शेट्टी ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ

‘डांस दीवाने सीजन 4’ (Dance Deewane 4) का ग्रैंड फिनाले से पहले एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर रिवील किया गया है. प्रोमो वीडियो में ‘डांस दीवाने’ की होस्ट भारती सिंह, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का मंच पर स्वागत करती हैं. और फिर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) कार्तिक की तारीफों में पुल बांधते हुए कहते हैं- ‘यह हर चीज वह झेल चुका है. बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन तो लोग करते हैं, लेकिन आपने डेडिकेशन के साथ किया है. मुझे लगता है आपने डेढ़ साल से मीठा नहीं खाया हुआ है.’

कार्तिक ने तोड़ी नो-शुगर पॉलिसी

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ‘डांस दीवाने सीजन 4’ (Dance Deewane 4) ग्रैंड फिनाले के मंच पर बताते हैं कि उन्होंने शुगर को पिछले दो सालों में जहर मान लिया था. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के जवाब के बाद सुनील शेट्टी कहते हैं- ‘लेकिन आज ऐसे नहीं होगा, मैं आपका मुंह मीठा कराना चाहता हूं, उस ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए, जो हम देखने जा रहे हैं.’ फिर सुनील शेट्टी, माधुरी दीक्षित से कार्तिक आर्यन का मुंह मीठा कराने के लिए कहते हैं. डांस दीवाने के प्रोमो में देखा जा सकता है कि माधुरी दीक्षित अपने हाथों से कार्तिक आर्यन को मिठाई खिलाती हैं.