Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Nothing Phone 2a के साथ कंपनी ने अपने नेकबैंड और बड्स को भी लॉन्च कर दिया

 Nothing Phone 2a के साथ कंपनी ने अपने नेकबैंड और बड्स को भी लॉन्च कर दिया है. इन दोनों ऑडियो प्रोडक्ट्स को कंपनी ने अपने सब-ब्रांड CFM के ...

Also Read

 Nothing Phone 2a के साथ कंपनी ने अपने नेकबैंड और बड्स को भी लॉन्च कर दिया है. इन दोनों ऑडियो प्रोडक्ट्स को कंपनी ने अपने सब-ब्रांड CFM के तहत पेश किया है. Neckband Pro 50dB तक एडेप्टिव हाइब्रिड एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन सपोर्ट प्रदान करता है. दूसरी ओर, सीएमएफ बड्स 42dB एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन और एचडी साउंड के साथ आता है. जानिए दोनों प्रोडक्ट की कीमत और फीचर्स.

CMF Buds and Neckband Price

इन डिवाइसेस को आप 6 मार्च से खरीद सकते हैं. CMF Buds और नेकबैंड Flipkart और Myntra पर एक्सक्लूसिव उपलब्ध होंगे. इनकी कीमत की बात करें, तो CMF Buds की कीमत 2,499 रुपये है. हालांकि, आप इसे 2,299 रुपये के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर खरीद सकते हैं. वहीं CMF Neckband Pro को कंपनी ने 1,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था. इसका इंट्रोडक्टरी प्राइस 1,799 रुपये है.

CMF Buds Features

नथिंग के सीएमएफ बड्स में चार एचडी माइक्रोफोन्स, क्लियर वॉयर टेक्नोलॉजी, और एक एडवांस्ड विंड नॉयस रिडक्शन एग्लोरिद्म दिया गया है, जिसकी वजह से कंपनी का दावा है कि इस बड्स से कॉलिंग बिल्कुल क्लियर होगी. इसमें 12.4mm के बायो-फाइबर ड्राइवर, और अल्ट्रा बैस टेक्नोलॉजी 2.0 जैसे फीचर्स दिए गए हैं. कंपनी का दावा है कि ये बड्स सिंगल चार्ज पर 8 घंटे का प्लेबैक दे सकते हैं, जिसे चार्जिंग केस के साथ 35.5 घंटे तक बढ़ाया जा सकता है. कंपनी के मुताबिक इस 10 मिनट चार्ज करने पर यूज़र्स 6.5 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं. इस गैजेट को कंपनी ने डार्क ग्रे, लाइट ग्रे और ओरेंज कलर में पेश किया है.

Neckband Pro specs

ये कंपनी के पहले ऐसे नेकबैंड हैं जिनमें हाइब्रिड ANC टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. ये 50 डीबी तक न्वाइज कैंसिलेशन डिलीवर कर सकते हैं. इनमें अल्ट्रा बास क्वालिटी 2.0 और स्पैटियल ऑडियो इफेक्ट मिलता है. पानी और पसीने से प्रतिरोधक बनाने के लिए इन्हें IP55 की रेटिंग दी गई है.

सिंगल चार्जिंग में ये 37 घंटे का बैटरी बैकअप प्रदान कर सकते हैं. इसके अलावा आप इन्हें बिना ANC के 10 मिनट की क्विक चार्जिंग में 18 घंटे इस्तेमाल कर पाएंगे. दोनों ही डिवाइस नथिंग एक्स ऐप के जरिये कंट्रोल किए जा सकते हैं. इससे यूजर्स EQ सेटिंग को कस्टमाइज, फाइंड माय ईयरबड्स और लो लैग मोड को कंट्रोल कर सकते हैं. ये गूगल फास्ट पेयर को भी सपोर्ट करते हैं.