Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पुलिस महानिरीक्षक द्वारा दुर्ग रेंज के अधिकारियों के साथ हाई लेवल वर्चुअल बैठक, आगामी लोकसभा चुनाव तैयारी हेतू दिए निर्देश, लघु अधिनियम एवम प्रतिबंधात्मक कार्यवाही करने दिए निर्देश

दुर्ग  आज दुर्ग रेंज के पुलिस महानिरीक्षक श्री राम गोपाल गर्ग (भा.पु.से.) ने रेंज के अधिकारियों के साथ एक हाई लेवल वर्चुअल बैठक आयोजित किया।...

Also Read

दुर्ग 









आज दुर्ग रेंज के पुलिस महानिरीक्षक श्री राम गोपाल गर्ग (भा.पु.से.) ने रेंज के अधिकारियों के साथ एक हाई लेवल वर्चुअल बैठक आयोजित किया। जिसमे बालोद, बेमेतरा ,दुर्ग को पुलिस अधीक्षक वर्चुअल सम्मिलित हुए।  इस बैठक के दौरान, लघु अधिनियम और प्रतिबंधात्मक कार्यवाही, वारंटो की तामिली, पोलिंग स्टेशन का निरीक्षण करने के संबंध में कार्यवाही हेतु दिशा-निर्देश दिए गए।


                 पुलिस महानिरीक्षक ने बैठक में महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की और संबंधित अधिकारियों को आगे की कार्यवाही के लिए निर्देश दिए। उन्होंने लघु अधिनियम के पालन और प्रतिबंधात्मक के संबंध में सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। साथ ही, आगामी लोकसभा चुनाव के संबंध में भी तैयारी शुरू करने के निर्देश दिए गए हैं। इसके अंतर्गत, चुनाव सुरक्षा को मजबूत बनाने के लिए आवश्यक कदम उठाने का निर्देश दिया गया है।


               पुलिस महानिरीक्षक ने समाज के सुरक्षा और लोकतंत्र के मूल्यों की रक्षा करने के लिए अधिकारियों के साथ मिलकर कठिन परिस्थितियों का सामना करने की बात कही। 

     

                  उपरोक्त वर्चुअल बैठक में पुलिस अधीक्षक दुर्ग श्री जितेंद्र शुक्ला, पुलिस अधीक्षक बालोद श्री एस आर भगत, पुलिस अधीक्षक बेमेतरा श्री राम कृष्ण साहू, पुमनि कार्यालय दुर्ग रेंज से श्री पनिक राम कुजूर एवम रेंज के राजपत्रित अधिकारीगण उपस्थित रहे। 


सोशल मीडिया:

Twitter: @DurgIgp 

Facebook: /Durgrangepolice

Instagram: @DURGIGP