Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

साय आज लेंगे कैबिनेट की बैठक, कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल आज राजभवज जाएगा वहीं खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा आज सशक्त महिला समागम

  रायपुर. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज कैबिनेट की बैठक लेंगे. आज शाम मंत्रालय में ये बैठक होगी. बैठक में सरकार कई महत्वपूर्ण फैसले ले सकत...

Also Read

 रायपुर. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज कैबिनेट की बैठक लेंगे. आज शाम मंत्रालय में ये बैठक होगी. बैठक में सरकार कई महत्वपूर्ण फैसले ले सकती है. वहीं आज मोदी की एक और गांरटी पर मुहर लगेगी.



चुनावी चंदे पर गरमाई राजनीति

आज से कांग्रेस का दो दिवसीय प्रदेशस्तरीय विरोध प्रदर्शन करेगी. एसबीआई दफ्तर के बाहर कांग्रेस का प्रदर्शन होगा. प्रदर्शन में स्थानीय वरिष्ठ नेता, पार्टी पदाधिकारी, मोर्चा संगठन, प्रकोष्ट विभाग के पदाधिकारी शामिल होंगे. बता दें कि बीजेपी पर काले धन के स्त्रोत छुपाने के लिए एसबीआई के उपयोग का आरोप है. जिस पर एसबीआई ने सुप्रीम कोर्ट से 30 जून तक का समय मांगा है.

राजभवन जाएगा कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल

कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल आज राजभवज जाएगा. सुबह 11 बजे डेलिगेशन राजभवन पहुंचेगा. पुलिस पर ग्रामीणों को नक्सली बताकर मारने के आरोप में घटना की न्यायिक जांच की मांग को लेकर डेलिगेशन आज राज्यपाल से मुलाकात करेगा.

महिला समागम का आयोजन

खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा आज सशक्त महिला समागम का बलौदाबाजार में आयोजन किया जाएगा. जिसमें महिलाओं के लिए खेल प्रतियोगिता, चित्रकला, रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन होगा. महिलाओं सहित जनता के हितों को लेकर चलाई जा रही योजनाओं की प्रदर्शनी लगाई जाएगी. खेल एवं युवा कल्याण मंत्री टंकराम वर्मा, महिला बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगी. बलौदाबाजार के दशहरा मैदान में जिला प्रशासन एवं खेल एवं युवा कल्याण विभाग ने तैयारी कर ली है.