Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


शहर के युवा शिक्षाविद् प्रणव शर्मा ने अपनी टीम के साथ किया भाजपा प्रवेश

  *दुर्ग सांसद विजय बघेल के नेतृत्व में ग्रहण की सदस्यता दुर्ग, भिलाई. असल बात news.    आगामी लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश में भाजपा लगातार अ...

Also Read

 




*दुर्ग सांसद विजय बघेल के नेतृत्व में ग्रहण की सदस्यता

दुर्ग, भिलाई.

असल बात news.   

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश में भाजपा लगातार अपनी स्थिति मजबूत करते जा रही है. इसी क्रम में राजधानी रायपुर के शिक्षाविद् एवं पाटन क्षेत्र के रहवासी प्रणव शर्मा ने दुर्ग सांसद एवं वर्तमान प्रत्याशी विजय बघेल के मार्गदर्शन में अपनी टीम के साथ भाजपा में प्रवेश किया. 

ज्ञात हो भाजपा पिछले विधानसभा चुनाव में जिन क्षेत्रों में पिछड़ी थी उन क्षेत्रों पर आलाकमान के निर्देशानुसार विशेष फोकस कर रही है. ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के गढ़ को भेदने पाटन क्षेत्र के युवा शिक्षाविद प्रणव शर्मा जो विगत 10-12 वर्षों से शैक्षणिक क्षेत्र में काम कर रहे हैं, वे अपनी युवा टीम के साथ भाजपा को मजबूत करने का काम करेंगे.

प्रणव शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राष्ट्रवादी सोच से वे काफी प्रभावित हैं और 12 साल संस्कार युक्त शिक्षा के लक्ष्य के साथ काम करने के बाद इसके विस्तार के लिए वे भाजपा से जुड़े है. उनका लक्ष्य प्रदेश और देश में भी गुणवत्तापूर्ण और संस्कार संपन्न शिक्षा का प्रसार करना है.