Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मानसिक रोगी की पिटाई करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

  दुर्ग के खोपली गांव में मानसिक रोगी को पीटने के मामले में दुर्ग पुलिस ने मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार ...

Also Read

 


दुर्ग के खोपली गांव में मानसिक रोगी को पीटने के मामले में दुर्ग पुलिस ने मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है

भिलाई तीन थाना क्षेत्र में तीन साधुओं को बेरहमी से पिटाई का मामला शांत भी नहीं हुआ था, कि मचांदुर चौकी अंतर्गत खोपली गांव में कुछ लोगों ने बच्चा चोरी का आरोप लगाते हुए एक मानसिक रोगी की बेरहमी से पिटाई कर दी। 6 अक्टूबर की शाम हुई इस घटना को मचांदुर चौकी और उतई पुलिस ने दबा दिया था, लेकिन जैसे ही यह वीडियो भास्कर के पास आया तो सबसे पहले ऊतई थाना प्रभारी नवी मोनिका पाण्डेय से उसकी पुष्टि कराई गई।

विक्षिप्त से मारपीट करते गांव के लोग
विक्षिप्त से मारपीट करते गांव के लोग

इन आरोपियों को किया गया गिरफ्तार
मानसिक रोगी से मारपीट करने के मामले में पुलिस ने खोपली गांव के निवासी भेमेन्द्र उर्फ भोला चन्द्राकर पिता भूषण लाल चंद्राकर (37 साल), विकास बंजारे पिता गजानंद बंजारे (20 साल) और करण नारंग पिता गोविंद नांरग (33 साल) को गिरफ्तार किया गया है।
विक्षिप्त को भेजा जाएगा राज्य मानसिक चिकित्सालय
दुर्ग पुलिस ने डॉक्टर से मानसिक विक्षिप्त का इलाज करवाया। इसके बाद कार्यपालिक मजिस्ट्रेट से अनुमति लेकर उसे राज्य मानसिक चिकित्सालय सेंद्री बिलासपुर भेजा जा रहा है। वहां भर्ती करके उसका उपचार किया जाएगा।
दुर्ग पुलिस की आम नागरिकों से अपील
दुर्ग पुलिस ने सभी नागरिकों से अपील की है कि किसी भी अनजान व्यक्ति जिस पर किसी प्रकार की शंका हो तो तत्काल अपने नजदीकी पुलिस थाने को सूचित करें। अफवाहों से बचें, कानून को अपने हाथ में ना लें, जागरूक नागरिक होने की जिम्मेदारी निभाएं।