Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कुएं में डूबकर ढाई साल के बच्चे की मौत

  कोरबा जिले के राताखार में शनिवार को कुएं में डूबकर एक ढाई साल के बच्चे की मौत हो गई। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई। बच्चे के पिता लक...

Also Read

 


कोरबा जिले के राताखार में शनिवार को कुएं में डूबकर एक ढाई साल के बच्चे की मौत हो गई। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई। बच्चे के पिता लक्ष्मण सिदार ने कहा कि वो मजदूरी करने के लिए घर से निकला हुआ था, वहीं उसकी पत्नी घर के कामकाज में लगी हुई थी। इसी बीच उनका ढाई साल का बच्चा कान्हा खेलते-खेलते कुएं के पास पहुंच गया। कुएं में झांकने के दौरान वो उसमें गिर गया और इतना बड़ा हादसा हो गया।

कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि बच्चा आंगन में गेंद से खेल रहा था। इसी दौरान गेंद लुढ़कते हुए कुएं के पास चला गया था। बच्चा भी गेंद के पीछे-पीछे वहां पहुंच गया और कुएं में गिर गया। मां कौशल्या सिदार जब कमरे से बाहर निकली, तो बच्चा उसे कहीं नहीं दिखा। उसके दो और बच्चे खेलने के लिए बस्ती में गए हुए थे। ढाई साल का बच्चा अकेला ही घर के आंगन में खेल रहा था। इधर मां को अंदेशा हुआ और दौड़कर वो कुएं के पास पहुंची। कुएं के अंदर बच्चे की बॉल तैरती हुई मिली।

ढाई साल के बच्चे की मौत।

इधर मां ने तुरंत शोर मचाया। उसकी आवाज सुनकर मोहल्ले वाले वहां जमा हो गए। तुरंत कुएं में लोग उतरे, जहां बच्चे की लाश मिली। शव को कुएं से बाहर निकाला गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रवाना किया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने कहा कि कुआं आंगन से महज 100 मीटर की दूरी पर बना हुआ है, जिसमें कोई रेलिंग नहीं है। खुला कुआं होने से इतना बड़ा हादसा हुआ है।

घटनास्थल पर मोहल्लेवाले।

लक्ष्मण और कौशल्या के दो और बच्चे हैं, जिनकी उम्र 6 साल और 4 साल है। 6 साल का बच्चा पढ़ाई करता है, लेकिन दुर्गा पूजा की छुट्टी अभी चल रही है, इसलिए स्कूल नहीं गया था। दोनों बच्चे बस्ती में बाकी बच्चों के साथ खेल रहे थे। अपने छोटे भाई की मौत की बात सुनकर वे भी सदमे में हैं।