सक्ती : किराना दुकान में चोरी करने वाला सब्जी विक्रेता गिरफ्तार

 


जांजगीर: सक्ती में सप्ताह भर पहले किराना दुकान में चोरी के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से करीब 30 हजार रुपये और चार पहिया गाड़ी जब्त की गई है. आरोपी ने सक्ती के स्टेशन रोड में स्थित एक किराना दुकान में ताला तोड़कर 1 लाख 70 हजार रुपये कैश पार किया था. आरोपी को चोरी के मामले में न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.

पुलिस ने बताया "करीब सौ से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस को यह सफलता हाथ लगी है. आरोपी का नाम विश्वनाथ धीवर है जो अकलतरा क्षेत्र का रहने वाला है. सब्जी बेचने का काम करता है. आरोपी अक्सर सक्ती के मंडी में सब्जी लाकर बेचा करता है. घटना वाले दिन आरोपी ने पहले सक्ती के दुकानों की रेकी की और पता किया कि कहां चोरी करने से ज्यादा माल मिल सकता है. इसके बाद आरोपी ने 19 से 20 सितंबर की दरमियानी रात स्टेशन रोड स्थित श्री भगवान किराना स्टोर पहुंचा. अपनी पिकअप वाहन को दुकान के सामने खड़े कर लोहे की रॉड से ताला थोड़ा और दराज में रखे पैसे चोरी कर लिए.

पुलिस ने आरोपी के पास से करीब 30 हजार रुपये कैश और चोरी में इस्तेमाल की गई पिकअप जब्त किया है. पुलिस ने आरोपी विश्वनाथ धीवर के खिलाफ धारा 457,380 के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.