Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सकरी में कोयला चोरी कर मिलावट करने वाले गिरफ्तार

    बिलासपुर: सकरी थाना इलाके में कोयले की चोरी कर कोयले में मिलावट करने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. पुलिस ने आरोपियों को रवि...

Also Read

 


 

बिलासपुर: सकरी थाना इलाके में कोयले की चोरी कर कोयले में मिलावट करने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. पुलिस ने आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार किया. पकड़े गए आरोपी कोयले में मिलावट करके अवैध कमाई करते थे. पुलिस को आरोपियों के कब्जे से 70 टन कोयला मिला है. जिसकी कीमत 6 लाख रुपये बताई जा रही है.

फिल कोल वासरी के प्रार्थी संतोष सिंह ने मामले की रिपोर्ट सकरी थाने में दर्ज कराई. रिपोर्ट के मुताबिक 23 सितंबर को ट्रेलर क्रमांक सीजी 04 जेबी 1346, सीजी 15 एसी 3931 और सीजी 15 एसी 5448 के जरिए रायगढ़ के टेडा नवापारा से कोयला लोडकर घुटकू लाया जा रहा था. इसी दौरान तीन ड्राइवर ने बिलासपुर के तिवारीपारा सैदा में गाड़ी खड़ीकर डिपो के संचालकों से सांठगांठ की. गाड़ी में लाए कोयला को निकालकर उसमें जीरा गिट्टी की मिलावट की गई. रिपोर्ट पर सकरी पुलिस ने सैदा तिवारीपारा कोल डिपो में दबिश दी. आरोपियों को हिरासत में लेकर कोयला जब्त किया.

पकड़े गए आरोपीयों का नाम:

फैजन खान उम्र 27 सालसाकिन प्लाट नं. 602 भण्डारा रोड नियर मदिना मस्जिद

मनोज चौधरी उम्र 26 साल साकिन जरही तहसील डंडई थाना डंडई जिला गढ़वा झारखण्ड

छोटन चौधरी उम्र 27 साल निवास जरही तहशील डंडई थाना डंडई जिला गढ़वा झारखण्ड

राधेश्याम वर्मा उम्र 31 साल निवास सकर्रा थाना हिर्री जिला बिलासपुर

दीपक चौरसिया उम्र 23 साल निवास जबडापारा

सकरी पुलिस ने आरोपियों के पास से 70 टन कोयला जब्त किया है. जिसकी कीमत लगभग 600000 रुपये बताई जा रही है. आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर बेज दिया गया है.