Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कुएं की जहरीली गैस की चपेट में 9 लोगों की मौत,महिला थाना प्रभारी रिश्वत लेते गिरफ्तार, तहसील ऑफिस में ACB का छापा, छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी बनाए गए नितिन नबीन...समेत पढ़ें दिनभर की 10 प्रमुख खबरें...

  कोरबा/जांजगीर.  छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को दो अलग-अलग घटना में कुएं की जहरीली गैस की चपेट में आने से 9 लोगों की मौत हुई. जांजगीर-चांपा में ...

Also Read

 कोरबा/जांजगीर. छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को दो अलग-अलग घटना में कुएं की जहरीली गैस की चपेट में आने से 9 लोगों की मौत हुई. जांजगीर-चांपा में 5 और कोरबा जिले में चार लोगों की मौत हुई है. सीएम विष्णुदेव साय ने दो घटना पर दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों को मुआवजे का ऐलान किया है.



रायपुर. राजधानी रायपुर में दहेज प्रताड़ना के मामले में अपराध दर्ज करने के नाम पर 20 हजार रुपए रिश्वत लेते रायपुर महिला थाने की TI वेदवती दरियो को ACB ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. महिला थाना प्रभारी ने प्रार्थिया प्रीति बंजारे से पति के खिलाफ FIR दर्ज करने के नाम पर 50 हजार की मांग की थी. जिसके बाद महिला के साथ 35 हजार में सौदा हुआ.

रायपुर। नवा रायपुर स्थित पर्यावास भवन के चौथे माले से कूदकर एक कर्मचारी ने खुदकुशी हर ली. यह घटना शुक्रवार सुबह की है. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही.

धमतरी। एंटी करप्शन ब्यूरो ने आज तहसील ऑफिस में छापा मारा. इसमें एक नायब तहसीलदार को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है. मिली जानकारी के मुताबिक जमीन कब्जा मामला खारिज करने को लेकर नायब तहसीलदार ने 50 हजार रिश्वत की मांग की थी. इस पर पीड़ित ने इसकी शिकायत एसीबी से की थी.