Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

क्रान्ति सेना ने मृतक के परिवार को दिलाया सम्मानजनक मुआवजा

  मुआवजे की राशि कुल मिलाकर साढ़े इकत्तीस लाख क्रान्ति सेना के सहयोग से प्रदेश के सैकड़ों पीड़ित परिवारों को मिल रहा न्याय   भिलाई . असल बात न्...

Also Read

 



मुआवजे की राशि कुल मिलाकर साढ़े इकत्तीस लाख

क्रान्ति सेना के सहयोग से प्रदेश के सैकड़ों पीड़ित परिवारों को मिल रहा न्याय

 भिलाई .

असल बात न्यूज़.

हथखोज औद्योगिक क्षेत्र भिलाई की भिलाई आयरन प्रोसेसिंग नामक फैक्ट्री जो भारतीय रेल्वे के लिये काम करती है वहां पिछले दिनों कोई दुर्घटना में मृत कर्मी रविंद्र वर्मा के परिजनों को क्षतिपूर्ति राशि मिल गई है. पीड़ितों को यह राशि दिलाने में क्रान्ति सेना, जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी के सदस्यों ने मदद की है.


 आरोप है कि  कंपनी प्रबंधन की घोर लापरवाही के कारण उक्त दुर्घटना हुई जिसमें कर्मी की जान चली गई.घटित घटना में जब परिजनों के द्वारा न्याय मांगा गया तब उन्हे कुछ पैसे थमाकर चलता करने की कोशिश की गई । थक हारकर परिवार जनों ने छत्तीसगढ़िया क्रान्ति सेना से लिखित में गुहार लगाई ।  

मृतक की पत्नी श्रीमती अनुराधा वर्मा को एक लाख रुपये नगद एवं चेक के माध्यम से तीस लाख रुपये सौंपे जाने की जानकारी मिली है । 

भावपूर्ण माहौल में दुख से भरे परिवार जनों ने भरी आंखो से क्रान्ति सेना और जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी का आभार जताया ।

इस अवसर पर क्रान्ति सेना भिलाई जिलाध्यक्ष  जागेश्वर वर्मा ने आक्रोश जताते हुए कहा कि पूरे छत्तीसगढ़ को आज उद्योगों के जंजाल में तब्दील कर दिया गया है, छत्तीसगढ़िया किसान के बेटों को इन उद्योगों का जरखरीद गुलाम बनाकर भेंड़-बकरों की तरह मरने के लिये मजबूर कर दिया गया है । सरकारें इन उद्योगपतियों की चाकरी करतीं दिखाई देती हैं । न उचित वेतन, न उचित सुरक्षा का माहौल और इनकी भेंट चढ़ते युवाओं को मरने के बाद मुआवजे के लिये आनाकानी करते ये सेठ, पीड़ीतों पर लाठियां बरसाती पुलिस, पूरा छत्तीसगढ़ आज इस गठजोड़ से त्रसित है ।