Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

अंबिकापुर में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे सीएम साय,रायपुर MIC की बैठक आज, ड्रिंक एंड ड्राइव वालों पर दूसरे दिन भी हुई कार्रवाई, राजधानी में आज

  रायपुर । मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज अंबिकापुर प्रवास में रहेंगे. निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, सीएम साय सुबह 11.10 बजे रायपुर से रवाना ...

Also Read

 रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज अंबिकापुर प्रवास में रहेंगे. निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, सीएम साय सुबह 11.10 बजे रायपुर से रवाना होकर पीजी कॉलेज ग्राउंड अंबिकापुर पहुंचेंगे. वहां राजमोहिनी देवी सभा भवन में आयोजित वीरांगना महारानी दुर्गावती बलिदान दिवस पर आयोजित विचार गोष्ठी में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री दिनभर अंबिकापुर के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. उसके बाद शाम 4 बजे अंबिकापुर से रवाना होकर 5.10 बजे रायपुर पहुंचकर मुख्यमंत्री निवास जाएंगे.



पुलिस ने दूसरे दिन भी औचक चेकिंग कर ड्रिंक एंड ड्राइव वालों पर की कार्रवाई

राजधानी में लगातार दूसरे दिन भी देर रात पुलिस ने सड़कों पर वाहनों और संदिग्ध व्यक्तियों के लिए औचक चेकिंग किया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह सहित सभी GOs और थाना प्रभारी सड़कों पर उतरे. वहीं रात 8 बजे से देर रात तक दर्जनों पॉइंट्स पर नाका लगाकर चेकिंग होती रही. नवा रायपुर और शहर के आउटर क्षेत्र सहित देहात क्षेत्र में भी शाम से नाकेबंदी कर हजारों वाहनों की जांच की गई, जिसमें 10 संदिग्ध लोगों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई और शराब सेवन कर वाहन चलाने वाले 35 लोगों की गाड़ी जब्त किया गया. जिन्हें न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा. ज्ञात हो कि नये एमव्ही एक्ट में शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले पर 10000 रुपये का जुर्माना निर्धारित है.

रायपुर एमआईसी की बैठक आज

नगर पालिक निगम रायपुर की मेयर इन काउंसिल एमआईसी की बैठक आज यानी 24 जून 2024 को बुलाई गई है. यह बैठक नगर निगम मुख्यालय में दोपहर 12 बजे से महापौर एजाज ढेबर की अध्यक्षता में होगी. बैठक में शहर के विकास से जुड़े मुद्दों पर चर्चा होगी. स्मार्ट वाटर मीटर से लेकर जलभराव समेत कई एजेडों पर चर्चा होगी सकती है. सभी विभागों और MIC सदस्यों से प्रस्ताव मंगाए गए हैं. इससे पहले 10 जून को MIC की बैठक आयोजित की गई थी.

राजधानी में आज आयोजित कार्यक्रम

भागवत कथा

पं. शशांक देशपांडे की वाणी से श्रीमद् भागवत ज्ञान यज्ञ होगा. यह भागवत कथा श्रीगणेश मंदिर के सामने अग्रसेन चौक स्थित ज्ञानाश्रय नर्सरी स्कूल परिसर में शाम 4 से 7 बजे तक होगा.

राजयोग अनुभूति शिविर

ब्रह्माकुमारी संस्थान द्वारा निःशुल्क राजयोग शिविर का आयोजन किया जाएगा. यह शिविर विधानसभा रोड स्थित शांति सरोवर और चौबे कॉलोनी स्थित सेवा केंद्र पर प्रतिदिन दो सत्रों में सुबह 7 से 8 और शाम 7 से 8 बजे तक आयोजित होगा.