Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सीनियर डीसीएम का चेंबर बड़ा करने के लिए जनसंपर्क विभाग का कमरा खाली

 रायपुर. रायपुर रेल मंडल में रेलवे ने सीनियर डीसीएम का चेंबर बड़ा करने के लिए जनसंपर्क विभाग का कमरा खाली कर उन्हें बाहर कर दिया है. अब डीआर...

Also Read

 रायपुर. रायपुर रेल मंडल में रेलवे ने सीनियर डीसीएम का चेंबर बड़ा करने के लिए जनसंपर्क विभाग का कमरा खाली कर उन्हें बाहर कर दिया है. अब डीआरएम ऑफिस में आलम ये है कि यदि जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों से मिलने पत्रकार जाएंगे तो उनके बैठने की कोई व्यवस्था वहां मौजूद नहीं है. ये सब रेलवे ने महज इसलिए किया है कि वहां वे सीनियर डीसीएम का चेंबर बड़ा कर सके.टीम 6 जून को सुबह 9.29 बजे डीआरएम ऑफिस पहुंची तो पता चला कि सीनियर डीसीएम के चेंबर के बाजू में जो टेंडर सेल (गोपनीय शाखा) था उसे जनसंपर्क विभाग में शिफ्ट कर दिया गया है. हालांकि सीनियर डीसीएम के मुताबिक ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. टेंडर सेल खाली क्यों करवाया गया है और जनसंपर्क विभाग को कौन सा कमरा अलॉट होगा इसको लेकर उन्होंने कुछ स्पष्ट नहीं कहा. उनका कहना था कि रेलवे के ऑफिस में कोई भी शिफ्टिंग कराने और कमरा खाली करने का काम पब्लिक से जुड़ा हुआ नहीं है. इसलिए इसे कोई बड़ा मुद्दा न बनाया जाएं.

क्या कहते है पत्रकार

रेलवे की जैसी ये हालत होती जा रही हैं, आम यात्री परेशान है. उसमें मीडिया ही कुछ सवाल उठा सकता है. मीडिया ही जनता की परेशानियों को सामने रख सकता है. ऐसे में इसे मीडिया को रेलवे से दूर रखने की कोशिश की तरह ही देखा जाएगा. इस तरह की प्रवृत्ति कोई सार्वजनिक क्षेत्र में मीडिया से दूरी बनाएं यह स्वस्थ्य स्थिति नहीं है.