Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

देश में Needed Development Authority/आवश्यक विकास प्राधिकरण के नाम पर अलग पहचान है : कौशिक

  रायपुर।   पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत पर देश के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि लोकसभा च...

Also Read

 रायपुर। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत पर देश के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी व NDA पर विश्वास जताकर अपना आशीर्वाद और समर्थन देकर विजयी बना कर पुनः विश्वास को क़ायम रखा है. इसके लिए देश की जनता का हार्दिक धन्यवाद. साथ ही भारतीय जनता पार्टी के समस्त प्रत्याशियों को विजय होने पर हार्दिक बधाई एवं सफल कार्यकाल के लिए अग्रिम शुभकामनाएं.



उन्होंने कहा कि NDA का इस देश में (Needed Development Authority/आवश्यक विकास प्राधिकरण) के नाम पर अलग ही पहचान है. निश्चित ही आप सभी अपनी लोकसभा के देवतुल्य जनता की अपेक्षाओं एवं आकांक्षाओं के अनुरूप अपने क्षेत्र का विकास कर भाजपा की विकासवादी नीतियों एवं लोक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ गरीबों, बुजुर्गों, महिलाओं, नौजवानों एवं वंचितों को पहुंचाने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्त्व में हमने छत्तीसगढ़ में बेहतर प्रदर्शन किया है और पीएम मोदी के नेतृत्त्व में हम लगातार एक नई उंचाईयों को छुएंगे और देश की तस्वीर भी बदलेंगे. धरमलाल कौशिक ने कहा कि बिलासपुर प्रत्याशी तोखन साहू ने भी भारी मतों से जीत हासिल की है, जिसमें बिल्हा विधानसभा से भी प्रचंड मत प्राप्त किया है.

धरमलाल कौशिक ने कहा कि यह जीत इस बात की तस्दीक भी कर रहे हैं कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार ने ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ के अपने उद्घोषमें निहित ‘सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण’ के संकल्प के साथ काम किया है और इसलिए ‘एंटी इन्कम्बेंसी’ जैसे मिथक को ‘प्रो-इन्कम्बेंसी’ में तब्दील कर भारतीय राजनीति में बदला है. उन्होंने कहा कि भाजपा-एनडीए को ऐतिहासिक बहुमत के साथ जनता जनार्दन सत्ता सौंपी है. जनता का यह अटूट विश्वास है और जनता के विश्वास के कारण ही भाजपा-एनडीए इन चुनावों में तीसरी बार एक प्रचंड बहुमत से जीत हासिल की है.