Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

अनुराग कश्यप ने अभय देओल को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा - अभिनेता चेहरा दिखाने के लायक ..

  साल 2009 में आई फिल्म ‘देव डी’ (Dev D) में साथ काम करने वाले अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और अभय देओल (Abhay Deol) की फिल्म रिलीज के बाद ...

Also Read

 साल 2009 में आई फिल्म ‘देव डी’ (Dev D) में साथ काम करने वाले अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और अभय देओल (Abhay Deol) की फिल्म रिलीज के बाद से ही बातचीत बंद हो गई है. हाल ही में अनुराग ने फिर से अभय के साथ अपनी अनबन पर चुप्पी तोड़ी है.



ये बात अभय देयोल ने कही

बता दें कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) इस समय अपने आने वाले ओटीटी प्रोजेक्ट ‘बैड कॉप’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि उन्हें अपने रिश्तों को निभाने में दिक्कतों का सामना क्यों करना पड़ता है. उनसे अभय देओल और पंकज झा जैसे अभिनेताओं के साथ उनके संबंधों का हवाला देते हुए सवाल पूछा गया था. इस पर उन्होंने कहा कि रिश्ते निभाने में वह बुरे नहीं हैं. अभय देओल (Abhay Deol) के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘देव डी’ की शूटिंग के बाद वे एक-दूसरे से नहीं मिले. क्योंकि वो प्रमोशन के लिए आए ही नहीं. ‘अगर वह मुझे विषाक्त कहना चाहता है, तो यह कहानी का उसका पक्ष है’, निर्देशक ने कहा, वह सच नहीं बता सकता क्योंकि अगर यह सामने आता है, तो अभिनेता अपना चेहरा दिखाने के लायक नहीं है.

अपने और पंकज झा के बीच की गलतफहमियों और परेशानियों के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने कहा कि उन्हें कुछ भी याद नहीं है. आखिरी बात जो उन्हें याद है वह यह है कि वह ओशो आश्रम से जुड़े थे और अभिनय नहीं बल्कि पेंटिंग करते थे. पहले जिस भूमिका की पेशकश झान को की गई थी उसमें पंकज त्रिपाठी की कास्टिंग का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं उन्हें ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में भूमिका के लिए कास्ट करना चाहता था, लेकिन वह गायब हो गए, वह व्यस्त थे और मेरा बजट बहुत कम था और मैं किसी को काम पर रखना था. 

अनुराग कश्यप का वर्क फ्रंट

अभिनय की बात करें तो अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) हाल ही में विजय सेतुपति की फिल्म ‘महाराज’ में नजर आए थे. उनकी ‘बैड कॉप’ 20 जून को रिलीज हुई थी. वहीं, बतौर निर्देशक वह एक थ्रिलर प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिसमें बॉबी देओल, सान्या मल्होत्रा, सबा आजाद और जोजू जॉर्ज मुख्य भूमिका में हैं.