Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

साय ने राज्यपाल से की मुलाकात, किसानों को खाद-बीज उपलब्ध कराने और विकास कार्यो को लेकर की चर्चा.

  रायपुर. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज राजभवन में राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात की. लगभग आधे घंटे तक चली इस बैठक में मुख्यमंत्री ...

Also Read

 रायपुर. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज राजभवन में राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात की. लगभग आधे घंटे तक चली इस बैठक में मुख्यमंत्री ने राज्यपाल के साथ छत्तीसगढ़ के विकास से संबंधित कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की. चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को प्रदेश की वर्तमान स्थिति, किसानों को खरीफ फसल के लिए खाद-बीज की उपलब्धता और छत्तीसगढ़ के विकास के लिए चलाए जा रहे विभिन्न कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी.



सीएम साय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर जानकारी साझा करते हुए लिखा कि “आज राजभवन में माननीय राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात की और उन्हें प्रदेश की वर्तमान स्थिति, कृषकों को खरीफ फसल के लिए खाद-बीज की उपलब्धता और छत्तीसगढ़ के विकास के लिए चलाई जा रही योजनाओं से अवगत कराया.”

सूत्रों के अनुसार, मुख्यमंत्री और राज्यपाल के बीच नए मंत्रियों के शपथ ग्रहण को लेकर भी बात हुई है. हालांकि, इस विषय पर मुख्यमंत्री द्वारा सार्वजनिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी गई है.

देखें सीएम साय की ट्वीट:

आज राजभवन में माननीय राज्यपाल श्री विश्वभूषण हरिचंदन जी से मुलाकात की और उन्हें प्रदेश की वर्तमान स्थिति, कृषकों को खरीफ फसल हेतु खाद-बीज की उपलब्धता एवं छत्तीसगढ़ के विकास के लिए चलाई जा रही योजनाओं से अवगत कराया।@GovernorCG pic.twitter.com/Nq64TqNJ0g

— Vishnu Deo Sai (@vishnudsai) June 22, 2024