Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नीति बूटकैंप में बतौर वक्ता शामिल होंगे ओपी चौधरी, सबसे कम उम्र के प्रशासनिक अधिकारी से मंत्री तक की अपनी यात्रा का साझा करेंगे संस्मरण

  रायगढ़।   छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी हरियाणा के सोनीपत में ऋषिहुड विश्वविद्यालय में आयोजित नीति बूटकैंप के 8वें संस्करण में बतौर ...

Also Read

 रायगढ़। छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी हरियाणा के सोनीपत में ऋषिहुड विश्वविद्यालय में आयोजित नीति बूटकैंप के 8वें संस्करण में बतौर वक्ता शामिल होंगे। सोशल मंच में आयोजन के संबध जानकारी साझा करते हुए ओपी चौधरी ने कहा कि सबसे कम उम्र के प्रशासनिक अधिकारी से एक मंत्री तक अपनी यात्रा का संस्मरण साझा करूंगा।



उन्होंने कहा कि गत वर्ष भी आयोजन के दौरान विशेषज्ञों,चिकित्सकों और छात्रों के साथ जुड़ने में आनंद की अनुभूति हुई थी। मंत्री ओपी चौधरी ने पुनः देश के भविष्य के नीति निर्माताओं को प्रेरित और परामर्श देने के लिए उत्सुकता जताई है। मंत्री ओपी चौधरी ने कहा ऐसे आयोजन के लिए वे स्वयं प्रतीक्षारत है। विजन इंडिया फाउंडेशन की ओर से यह आयोजन 2015 में शुरू किया गया। पॉलिसी बूटकैंप भारत की सार्वजनिक नीति और शासन, नेतृत्व और राष्ट्र निर्माण पर केंद्रित 15 दिवसीय प्रीमियर आवासीय बूटकैंप है। वर्तमान में अपने 8वें संस्करण में पॉलिसी बूटकैंप विभिन्न क्षेत्रों में महत्वाकांक्षी सार्वजनिक नेताओं और नीति उत्साही लोगों के लिए एक लॉन्चपैड के रूप में कार्य करता है।

पॉलिसी बूटकैंप को समग्र शिक्षण अनुभव और मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए सावधानीपूर्वक क्यूरेट किया गया है ताकि देश के लिए भावी नेता तैयार हो सके। तीस वर्ष से अधिक विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त नीति सुपरस्टार 15 दिनों तक गहन नीति अध्ययन करते है, जिसमें लगभग 100 घंटे से अधिक बौद्धिक अन्वेषण होता है। इस आयोजन में छत्तीसगढ़ प्रदेश से ओपी चौधरी बतौर वक्ता शामिल होंगे।