Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भीषण गर्मी में एक और आगजनी की घटना, बस्तर से रायपुर आ रही बस में लगीभीषण आग,, सभी यात्रियों के सुरक्षित होने की खबर

  रायपुर.  असल बात न्यूज़.    छत्तीसगढ़ में भीषण आगजनी  की घटना आज फिर हो गई. बस्तर से रायपुर पहुंच रही एक सवारी बस में भीषण आग लग गई. अभी आ...

Also Read

 रायपुर.

 असल बात न्यूज़.  

 छत्तीसगढ़ में भीषण आगजनी  की घटना आज फिर हो गई. बस्तर से रायपुर पहुंच रही एक सवारी बस में भीषण आग लग गई. अभी आग लगने के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है लेकिन बस के सारे सवारी सुरक्षित बताए जा रहे हैं. उक्त दुर्घटनाग्रस्त बस महिंद्रा ट्रेवल्स की बताई जा रही है.

 प्राप्त जानकारी के अनुसार  रायपुर में अभनपुर के पास मोहन ढाबा के पास अभी महिंद्रा बस  की गाड़ी जो बस्तर से रायपुर आ रही थी में आग लग गई है. यह घटना सुबह लगभग 11:30 की की बताई जा रही है. बस के सभी यात्रीगण सुरक्षित बताए जा रहे हैं. सूचना मिलने के बाद बचावती वहां पहुंच गई है औरआग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। अभनपुर पुलिस घटनास्थल पर माैजूद है।

 बस में आग लगी और बचाव का प्रयास करने के बावजूद इसने धीरे-धीरे विकराल रूप ले लिया और पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया. बस के सारे यात्री धीरे-धीरे बस से उतर गए. आगजनी इतनी भीषण थी कि बस से काला धुआं काफी दूर तक उड़ता दिखाई दे रहा था.



*यातायात पुलिस रायपुर की पहल पर सिग्नल लगे चौक चौराहों पर किराया भंडार के सौजन्य से लगाया गया पंडाल

*वाहन चालकों को गर्मी से मिली राहत


रायपुर शहर में भीषण गर्मी को देखते हुए एसएसपी रायपुर श्री संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर यातायात पुलिस रायपुर द्वारा वाहन चालकों को सिग्नल पर खड़े होने के दौरान धूप से बचाव हेतु सिग्नल लगे चौक पर पंडाल लगाने हेतु किराया भंडार संचालकों से चर्चा किया गया जिस पर रायपुर शहर के  प्रमुख किराया भंडार संचालकों के द्वारा सकारात्मक पहल करते वह वाहन चालकों को धूप से बचाव हेतु रायपुर शहर के प्रमुख 5 चौक चौराहों निम्न किराया भंडारों के द्वारा 

01. भारत किराया भंडार के द्वारा तेलीबांधा चौक एवं तेलीबांधा थाना तिराहा। 

02. शांति किराया भंडार  के  द्वारा पुलिस लाइन धमतरी गेट एवं 

03. ⁠धीरेंद्र किराया भंडार के द्वारा जय स्तंभ चौक एवं बुढ़ापारा बिजली ऑफिस चौक के सिग्नल प्वाइंटों पर पंडाल लगाया गया है ।

पंडाल लगने से चौक के सिग्नल पर खड़े रहने वाले वाहन चालकों को कड़ी धूप से राहत मिली है, राहगीरों ने छाया उपलब्ध कराने के लिए यातायात पुलिस व किराया भंडार संचालकों का आभार व्यक्त किया है ।