Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

PCC चीफ दीपक बैज दिल्ली और हरियाणा में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करेंगे,कांग्रेस छोड़ भाजपा में गए नेताओं को बताया डिस्पोजल

  रायपुर. PCC चीफ दीपक बैज दिल्ली और हरियाणा में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने रवाना हुए. वे सिरसा सीट में कुमारी शैलजा के पक्ष में प्रच...

Also Read

 रायपुर. PCC चीफ दीपक बैज दिल्ली और हरियाणा में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने रवाना हुए. वे सिरसा सीट में कुमारी शैलजा के पक्ष में प्रचार करेंगे. दिल्ली दौरे को लेकर दीपक बैज ने कहा, पार्टी जहां जिम्मेदारी देगी वहां काम करेंगे. हरियाणा और दिल्ली में पार्टी के पक्ष में प्रचार करेंगे.



अमित शाह के 4 जून को कांग्रेस ढूंढ़ो यात्रा करेंगे बयान पर बैज ने पलटवार करते हुए कहा, यह तय है कि 4 जून को नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे. हताशा, निराशा अमित शाह के बयानों में साफ झलक रही. कांग्रेस छोड़ BJP में गए नेताओं को दीपक बैज ने डिस्पोजल बताते हुए कहा, ये लोग कांग्रेस में थे तब फ्रंट पर रहकर काम करते थे. भाजपा में सभी नेता सिर्फ डिस्पोजल की तरह काम करेंगे. इनके BJP में जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

भाजपा नेता संबित पात्रा के भगवान जगन्नाथ को पीएम मोदी का भक्त कहे जाने वाले बयान की दीपक बैज ने आलोचना की. बैज ने कहा, कभी भगवना राम को लाते, अब भगवान जगन्नाथ को ले आए हैं. भगवान से बड़ा मोदी को बताने लगे हैं. देश की जनता इसे कभी स्वीकार नहीं करेगी.