Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


हमेशा टॉप करने वाली 17 वर्ष छात्रा ने 12वीं में आएं 63% अंक तो कर ली खुदखुशी

  Raipur News:  रायपुर. विधानसभा इलाके के ग्राम संकरी में कारोबारी परिवार की एक छात्रा ने 19 मई की रात को अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी ...

Also Read

 Raipur News:  रायपुर. विधानसभा इलाके के ग्राम संकरी में कारोबारी परिवार की एक छात्रा ने 19 मई की रात को अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस को पता चला कि हमेशा टॉप करने वाली वसुंधरा बारले 17 वर्ष को इस साल 12वीं में 63 प्रतिशत अंक मिले हैं. इसके बाद वह गुमशुम रहने लगी थी. पुलिस का अनुमान है कि इसी वजह से उसने फांसी लगाई है.

 पुलिस को उपसरपंच संतराम नारंग के जरिये इस घटना का पता चला. मृतका के पिता केवल दास बारले गांव में ही किराना व कपड़ा दुकान चलाते हैं. परिवार में सभी लोग शिक्षित हैं. वसुंधरा भी पढ़ाई में काफी तेज थी. उसे हमेशा 80 फीसदी से ज्यादा अंक मिलते थे. इस बार उसे उम्मीद से कम नंबर मिले. रिजल्ट आने के बाद इसी वजह से वह दुखी रहने लगी थी. पुलिस को पता चला है कि छात्रा के चाचा शिक्षक हैं. वे बच्चों को नवोदय समेत अन्य प्रतिष्ठित परीक्षाओं के लिए विशेष रूप से तैयार करते हैं. इसी वजह से उनका नाम इलाके में काफी सम्मान से लिया जाता है. छात्रा की खुदकुशी से गांव में शोक का माहौल है.