Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बारूद फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख प्रकट किया

  रायपुर। बेमेतरा में बारूद फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख प्रकट किया है. उन्होंने अपने संदेश में कहा कि 1...

Also Read

 रायपुर। बेमेतरा में बारूद फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख प्रकट किया है. उन्होंने अपने संदेश में कहा कि 10-12 श्रमिकों के असामयिक निधन का दुखद समाचार मिला. ईश्वर से मृतात्माओं को सद्गति देने एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं. सूचना है कि 3 घंटे तक बचाव दल नहीं पहुंचा है. शासन, प्रशासन बचाव कार्य सुनिश्चित करे एवं पीड़ितों को उचित मुआवजा दे.



बेमेतरा में बारूद फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट से 10-12 श्रमिकों के असामयिक निधन का दु:खद समाचार मिला।

ईश्वर से मृतात्माओं को सद्गति देने एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

सूचना है कि 3 घंटे तक बचाव दल नहीं पहुँचा है।

शासन, प्रशासन बचाव कार्य सुनिश्चित करे एवं…

— Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) May 25, 2024

बता दें कि बेरला ब्लॉक के ग्राम पिरदा स्थित स्पेशल ब्लास्ट लिमिटेड के बारूद फैक्ट्री में शनिवार सुबह ब्लास्ट हो गया, जिसमें 8-10 लोगों के मारे जाने और 10-12 लोगों के घायल होने की खबर है. ब्लास्ट के प्रभाव में आए लोगों के चिथड़े उड़ गए. मांस के टुकड़े दूर तक फैल गए हैं. ब्लॉस्ट का असर फैक्ट्री के कई किलोमीटर दूर तक महसूस किया गया. वहीं फैक्ट्री के आसपास स्थित कई मकानों के क्षतिग्रस्त होने की सूचना है. घटना की जानकारी मिलते ही बेरला ब्लॉक की जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. फैक्ट्री में ब्लास्ट की आवाज से आस-पास के गांव के लोग बड़ी संख्या में घटनास्थल पर जमा हो गए है.