Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत , पति बुरी तरह घायल,पुलिस मर्ग कायम कर अज्ञात वाहन की तलाश कर रही

  दुर्ग । जिले में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई. बाइक सवार एक परिवार को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. ब...

Also Read

 दुर्ग। जिले में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई. बाइक सवार एक परिवार को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. बाइक में चार लोग सवार थे. टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पर सवार मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पति बुरी तरह घायल हो गया. एक छोटे बच्चे को हल्की चोट आई है. यह पूरा मामला नंदिनी थाना क्षेत्र के नंदिनी खुंदनी का है.



जानकारी के अनुसार, भिलाई के कुरुद गांव निवासी मोहन यादव (38 साल) अपनी पत्नी उर्मिला यादव (33 साल), 10 वर्षीय बेटे वंश और पांच साल के बेटे के साथ बाइक से नंदिनी खुंदनी अपनी बहन के घर गया था. वहां बहन बिमला के पास पूरा दिन बिताने के बाद वे लोग बाइक से रात को 8 बजे भिलाई के लिए निकले थे. इस दौरान जैसे ही वे नंदिनी खुंदनी शासकीय स्कूल के पास पहुंचे. तभी किसी अज्ञात वाहन ने उसे इतनी जोरदार टक्कर मारी कि उसकी पत्नी और बच्चा सड़क पर गिर गये. सिर में गहरी चोट आने और अधिक खून बहने से उनकी मौके पर मौत हो गई.

घायल मोहन यादव मदद के लिए गुहार लगाता रहा. वहीं आसपास मौजूद लोगों ने नंदिनी पुलिस को घटना की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां मां और 10 साल के बेटे वंश को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया गया. वहीं मोहन लाल का उपचार जारी है. पुलिस ने दोनों शवों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला स्थित मॉर्चुरी में भेज दिया है. मामले में पुलिस मर्ग कायम कर अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है. साथ ही घटना स्थल और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.