Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सीएम साय विभिन्न जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे ,भूपेश बघेल 4 आमसभाओं में होंगे शामिल, इन इलाकों में आज पानी सप्लाई ,छत्तीसगढ़ संस्कृत विद्यामंडलम् के परिणाम

  रायपुर । मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज राजधानी रायपुर में रहेंगे. इस दौरान सीएम साय विभिन्न जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे. वहीं मुख्यमंत...

Also Read

 रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज राजधानी रायपुर में रहेंगे. इस दौरान सीएम साय विभिन्न जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे. वहीं मुख्यमंत्री कल ओडिशा दौरे पर रहेंगे. सीएम विष्णुदेव साय ओडिशा के लोकसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे. तीन जिलों में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे. सीएम साय सुंदरगढ़, बरगढ़ और बलांगीर में आयोजित जनसभा में शामिल होंगे. ओडिशा की पांच लोकसभा सीटों पर 20 मई को मतदान होगा.



रायबरेली में भूपेश बघेल 4 आमसभाओं में होंगे शामिल

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रायबरेली में चार आमसभाओं में शामिल होंगे. कांग्रेस ने रायबरेली की कमान भूपेश बघेल के हाथों में सौंपी गई है. बघेल रायबरेली लोकसभा में लगातार प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आम सभा को संबोधित कर रहे हैं. कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ बैठक में भी शामिल होंगे. बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायबरेली लोकसभा के सीनियर अब्जर्वर बनाए गए हैं.

रायपुर के इन इलाकों में आज पानी सप्लाई रहेगी प्रभावित

राजधानी रायपुर के 50 हजार घरों में आज पानी नहीं आएगा. सुबह नियमित जलापूर्ति के बाद शाम को पानी नहीं मिलेगा. नगर निगम 10 घंटे ब्लॉक कर पुराने और नए फिल्टर प्लांट को जोड़ेगा. 10 घंटों के ब्लॉकेज से 5 पानी टंकियों से जलापूर्ति नहीं होगी. जिनमें बैरन बाजार, बैरन बाजार (नया), देवेंद्र नगर, देवेंद्र नगर (नया), संजय नगर, मौदहापारा में जलापूर्ति प्रभावित रहेगी.

छत्तीसगढ़ संस्कृत विद्यामंडलम् के परिणाम आज होंगे जारी

छत्तीसगढ़ संस्कृत विद्यामंडलम् के आयोजित मुख्य परीक्षा वर्ष 2024 की कक्षा पूर्व मध्यमा प्रथम वर्ष (9वीं) से उत्तर मध्यमा द्वितीय वर्ष (12वीं) के आयोजित परीक्षा के परिणाम आज दोपहर 12.30 बजे घोषित किए जाएंगे. सचिव छत्तीसगढ़ संस्कृत विद्यामंडलम् रायपुर द्वारा परीक्षा परिणाम की घोषणा विद्यामंडलम् पेंशनबाड़ा माध्यमिक शिक्षा मंडल कैंपस रायपुर में की जाएगी. 9वीं और 12वीं के लिए वर्ष 2023-24 में कुल 41 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे, जिसमें 3505 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए थे.

होर्डिंग हादसे के बाद रायपुर अलर्ट

मुंबई में सोमवार को आए तूफान और बारिश के बीच एक विशाल होर्डिंग गिर गया. इस हादसे में 14 लोगों की मौत. जबकि करीब 60 लोग घायल हुए हैं. इस घटना के बाद राजधानी रायपुर अलर्ट हो गया है. नगर निगम आयुक्त ने विज्ञापन एजेंसियों की बैठक ली. इस बैठक में 90 से अधिक विज्ञापन एजेंसियों के संचालक और प्रतिनिधि मौजूद रहे. इस बैठक में आयुक्त अबिनाश मिश्रा ने अधिकारियों को दिए निर्देश. विज्ञापन एजेंसियां होर्डिंग्स की स्ट्रक्चरल जांच कराकर एक सप्ताह में नगर निगम को रिपोर्ट सौंपेंगी.