Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

अक्षय कुमार के बेटे आरव नहीं बनना चाहता हीरो ...

  बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लोग काफी पसंद करते हैं. अपनी फिल्मों के अलावा एक्टर अपना सारा समय अपने परिवार को देते हैं. वह ...

Also Read

 बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लोग काफी पसंद करते हैं. अपनी फिल्मों के अलावा एक्टर अपना सारा समय अपने परिवार को देते हैं. वह अपनी पत्नी के अलावा अपनी बेटी नितारा और बेटे आरव के साथ काफी समय बिताते हैं. अभिनेता अपने बच्चों के बारे में भी खूब बात करते हैं और उनके साथ समय बिताते हुए की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हैं.

हाल ही में उन्होंने भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के नए चैट शो ‘धवन करेंगे’ में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने बेटे आरव के बारे में बात किया है. उन्होंने खुलासा किया कि उनका बेटा आरव फिल्मों में नजर नहीं आएगा जिसका मतलब है कि वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं बनेगा. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने यह भी खुलासा किया कि अगर उनके बेटे फिल्मों में नहीं आए तो वह क्या करेंगे.

अक्षय का बेटा हीरो नहीं बनना चाहता

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की तरह उनका बेटा आरव भी काफी गुड लुकिंग है. हाल ही में आरव तब सुर्खियों में आए जब नीसा देवगन और ओरी के साथ उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस वायरल तस्वीर को देखने के बाद लोगों को आरव की नीली आंखें और अच्छा लुक काफी पसंद आ रहा है, तारीफ करने लगे और कहने लगे कि उसे फिल्मों में काम करना चाहिए, लेकिन अब आरव के पिता अक्षय कुमार ने उसके करियर के बारे में बात की और बताया कि वह भविष्य में क्या बनना चाहता है और उसकी रुचि किसमें है? अक्षय ने बताया कि उनका बेटा आरव फैशन इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहता है.

बेटा छोटी उम्र में ही घर छोड़कर चला गया

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के साथ बातचीत के दौरान अक्षय ने खुलासा किया कि क्यों उनके पहले बच्चे आरव ने 15 साल की उम्र में विदेश में पढ़ाई करने के लिए घर छोड़ दिया था. एक्टर कहते हैं, ‘मेरा बेटा आरव लंदन की एक यूनिवर्सिटी में पढ़ता है. उन्होंने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया. उन्हें हमेशा पढ़ाई का शौक था और वह अकेले रहना चाहते थे. आगे बढ़ने का निर्णय उसका था, भले ही मैं नहीं चाहता था कि वह जाये. हालाँकि, मैं इसे रोक नहीं सका क्योंकि मैंने 14 साल की उम्र में अपना घर छोड़ दिया था.

क्या करना चाहते हैं अक्षय के बच्चे?

शो के दूसरे सेगमेंट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने खुलासा किया कि क्या उनके बच्चे, बेटा आरव और बेटी नितारा, बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहते हैं. इस सवाल के जवाब में अक्षय कहते हैं, ‘हमने कभी उन पर कोई काम करने के लिए दबाव नहीं डाला. उन्हें फैशन में रुचि है, वह सिनेमा का हिस्सा नहीं बनना चाहते. वह मेरे पास आए और कहा कि मैं फिल्में नहीं करना चाहता. मैंने कहा, ये तुम्हारी जिंदगी है, जो करना है करो. जिस तरह से मैंने और ट्विंकल ने आरव का पालन-पोषण किया है, उससे मैं खुश हूं. वह बहुत सीधा-साधा लड़का है. दूसरी ओर, मेरी बेटी को कपड़े बहुत पसंद हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां में नजर आए थे. ईद के त्यौहारी सीज़न में रिलीज़ होने के बावजूद, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. वह जल्द ही अरशद वारसी के साथ ‘जॉली एलएलबी 3’ में नजर आएंगे.