Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

स्वरूपानंद महाविद्यालय में 16 भाषाओं में मतदान करने की अपील

  भिलाई. असल बात न्यूज़.     विविध गतिविधियों की छटा में बिखेरते हुए लोकसभा चुनाव 2024 के लिए स्वरूपानंद महाविद्यालय में, लोगों को मतदान करने...

Also Read

 


भिलाई.

असल बात न्यूज़.    

विविध गतिविधियों की छटा में बिखेरते हुए लोकसभा चुनाव 2024 के लिए स्वरूपानंद महाविद्यालय में, लोगों को मतदान करने के लिए आवाहन किया गया। दुर्ग जिले में सभी विधानसभा क्षेत्रों से 100 प्रतिशत मतदान को मद्देनजर रखते हुए, स्वरूपानंद महाविद्यालय ने अलग-अलग तरीकों से मतदाताओं को जागरूक करने का प्रयास किया। 

इसी कड़ी में डॉ. विश्वनाथ पाणिग्रही, स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर, नगर निगम, दुर्ग, स्वीप वॉलेंटियर, द्वारा भारतवर्ष के 16 भाषाओं में विशेष रूप तैयार की गई मतदान अपील को सभी प्राध्यापकों ने अपनी-अपनी प्रादेशिक भाषा में प्रस्तुत करके लोगों से मतदान करने की अपील की।

स्वीप नोडल श्रीमती संयुक्ता पाढ़ी ने कहा कि मतदान नागरिक का पवित्र कर्तव्य है और इस बार शिक्षा जगत ने मतदान के प्रति उत्साह दिखाया है। यह उम्मीद की जा रही है कि दुर्ग जिले के साथ ही पूरे देश में 100 प्रतिशत मतदान होगा।

महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. हंसा शुक्ला ने डॉ पाणिग्रही के इस अनोखे पहल की तथा प्राध्यापकों के अथक प्रयास की सराहना की और उम्मीद जताई कि इस बार लोकसभा चुनाव में निश्चित ही विशाल परिवर्तन देखने को मिलेगा।

इसी धारावाहिकता में, जागरूकता अभियान के तहत भिलाई नगर के सिविक सेंटर में भी फ्लैश मॉब और जागरूकता रैली का आयोजन किया गया जिसमें स्वरूपानंद महाविद्यालय के प्राध्यापकों और छात्रों ने सक्रिय रूप से भाग लिया।