Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका,पूर्व विधायक शिशुपाल शोरी ने दिया इस्तीफा, भाजपा में होंगे शामिल..

  कांकेर।   लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. कांकेर के पूर्व विधायक एवं भूपेश सरकार में संसदीय सच...

Also Read

 कांकेर। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. कांकेर के पूर्व विधायक एवं भूपेश सरकार में संसदीय सचिव रहे शिशुपाल शोरी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. बताया गया कि शिशुपाल शोरी आज भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे भवन में भाजपा के प्रदेश नेतृत्व के समक्ष भाजपा की सदस्यता लेंगे. 



पूर्व विधायक शिशुपाल शोरी 2013 के आईएएस को नौकरी छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हुए थे. साल 2018 के विधानसभा चुनाव में शिशुपाल शोरी को कांकेर विधानभा से टिकट मिला और सत्ता विरोधी लहर के बीच शिशुपाल शोरी कांकेर विधानसभा से विधायक निर्वाचित हुए और उन्हें सरकार में संसदीय सचिव भी बनाया गया.

लेकिन पिछले साल हुए विधानभा चुनाव के दौरान शिशुपाल शोरी का टिकट काटा गया, जिससे शोरी कांग्रेस पार्टी से नाराज चल रहे थे. 2023 के विधानभा चुनाव के दौरान शिशुपाल शोरी का टिकट काट कर पूर्व विधायक शंकर ध्रुवा को कांकेर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी बनाया गया, लेकिन महज 16 वोटों से कांकेर विधानसभा में कांग्रेस पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था.

कोयला घोटाले में दर्ज है एफआईआर

पूर्व विधायक शिशुपाल शोरी पर प्रदेश के चर्चित कोयले घोटाले पर हुए एफआईआर में 1.10 करोड़ के एक्सटोर्सन को लेकर नाम दर्ज किया था, और ईडी के रडार में थे.

सरकारी आवास नहीं किया है खाली

प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के 6 महीने बाद भी पूर्व विधायक शिशुपाल शोरी ने सरकारी आवास खाली नहीं किया है. पूर्व विधायक शोरी टिकट काटे जाने के बाद से ही भाजपा में शामिल होने का मन बना चुके थे. जिसके वजह से उनके सरकारी आवास को खाली नहीं करने की बात कही जा रही है.