Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

"

रणबीर कपूर रामायण के लिए कर रहे कड़ी मेहनत , सामने आए वीडियो में दिखीं राहा और आलिया

  अपनी अपकमिंग फिल्म रामायण (Ramayan) को लेकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें और व...

Also Read

 अपनी अपकमिंग फिल्म रामायण (Ramayan) को लेकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आई थी, जिसमें फिल्म के सेट का नजारा देखने को मिला था. इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भगवान राम का किरदार में नजर आने वाले हैं. इसके लिए वो जीतोड़ मेहनत भी कर रहे हैं, इसका अंदाजा आप सामने आए इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं.

ranbirkapoorpromotingbrahmastra_1693553749

बता दें कि मशहूर डायरेक्टर नितेश तिवारी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. नितेश तिवारी ने इससे पहले ‘बवाल’ और ‘दंगल’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक वीडियो सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

रणबीर के वीडियो में दिखी राहा की झलक

सामने आए इस वीडियो में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बेहद कड़ी ट्रेनिंग करते हुए दिख रहे हैं. वो वजन उठाते, जॉगिंग, कोर एक्सरसाइज, तैराकी, कार्टव्हील चलाते, साइकिलिंग करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को रणबीर के ट्रेनर ने शेयर किया है. इसके साथ ही बताया कि वो इस ट्रेनिंग के लिए ग्रामीण इलाके में गए थे.

बता दें कि इस दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पीछे उनकी बेटी राहा भी नजर आई हैं. जिसपर हर किसी की नजरें टिक गई. अगर ध्यान से इस वीडियो को देखा जाए, तो आपको राहा व्हाइट कलर के फ्राॅक में नैनी के साथ खेलती हुई नजर आएंगी. राहा ही नहीं बल्कि इस वीडियो में हाइक के दौरान रणबीर के साथ आलिया भी दिख रही हैं. 

रणबीर का वर्क फ्रंट

वहीं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात कि जाए, तो एक्टर ‘एनिमल’ में आखिरी बार नजर आए थे. इस फिल्म में उनका किरदार काफी धमाकेदार है. फिल्म में रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के साथ उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी. वहीं अब एक्टर ‘रामायण’ में राम का किरदार निभाएंगे और वो इसी की तैयारी में लगे हुए हैं.