Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

BJP के तीन समर्थकों से 4 करोड़ रूपए जब्त किए गए

 BJP के तीन समर्थकों से 4 करोड़ रूपए जब्त किए गए है. ये कैश तिरुनेलवेली लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार नैनार नागेंटन के बताए जा रहे है, क्...

Also Read

 BJP के तीन समर्थकों से 4 करोड़ रूपए जब्त किए गए है. ये कैश तिरुनेलवेली लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार नैनार नागेंटन के बताए जा रहे है, क्योंकि गिरफ्तार किए गए भाजपा समर्थक उनके करीबी बताए जा रहे है. तमिलनाडु में उड़नदस्ते ने तिरुनेलवेली जा रहे तीन लोगों से चार करोड़ रुपये जब्त कर उन्हे गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस और चुनाव अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि आयकर विभाग इस मामले की विस्तृत जांच करेगा. अधिकारियों के अनुसार, तीनों व्यक्ति यहां एग्मोर से तिरुनेलवेली जाने वाली ट्रेन में सवार हुए थे और अधिकारियों की टीम ने उन्हें तांबरम में रोका जिनके पास से चार करोड़ रुपये बरामद हुए. उनके पास इतनी नकदी ले जाने के लिए कोई वैध दस्तावेज नहीं थे.

कार्रवाई की मांग

द्रमुक ने मतदाताओं को पैसे बांटने की योजना बनाने का आरोप लगाते हुए नागेंद्रन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पार्टी के संगठन सचिव आर. एस. भारती ने ईसी को शिकायत में वोटरों को पैसा देने की आशंका जताई.

बिहार में 22 लाख बरामद

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चल रही जांच के दौरान मुजफ्फरपुर में एक स्कॉर्पियो से 22 लाख रुपए नगद बरामद किए गए हैं. पुलिस ने ये राशि गाड़ी की सीट के नीचे एक थैले से बरामद की है.