Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

फायर है Allu Arjun की फिल्म का टीजर, साड़ी पहने हाथ में त्रिशूल लिए शंखनाद करते हुए नजर आए पुष्पा

  साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) के टीजर को लेकर फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. फिल्म का टीजर अल्लू अर्जु...

Also Read

 साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) के टीजर को लेकर फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. फिल्म का टीजर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के बर्थडे के मौके पर यानी आज 8 अप्रैल को जारी किया गया है. आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. पिछले साथ इसी दिन पुष्पा 2 (Pushpa 2) की पहली झलक दिखाई गई है, जो काफी दमदार है.

सामने आए पुष्पा 2 (Pushpa 2) के टीजर में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) काफी खतरनाक अंदाज में दिखा दे रहे हैं. टीजर में उन्हें साड़ी में देखा जा सकता है. इसके साथ ही गले में फूल, नींबू की माला, नाथ में नथ, हाथ त्रिशूल लिए पुष्पा शंखनाद करते हुए नजर आ रहे हैं. इस खतरनाक टीजर को देखने के बाद फिल्म को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है.

टीजर से पहले जारी किया गया था पोस्टर

बता दें कि टीजर से पहले अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपना पोस्टर शेयर किया था. इसमें अल्लू का धांसू लुक देखने के लिए मिला था. इसके साथ ही एक्टर ने पोस्ट में बताया था कि फिल्म का टीजर अगले दिन यानी कि 8 अप्रैल को उनके जन्मदिन के मौके पर जारी किया जाएगा. वहीं अब फिल्म का टीजर सामने के बाद फैंस की खुशी की ठिकाना ही नहीं है. टीजर में उनका ‘पुष्पा’ से भी खतरनाक अंदाज दिख रहा है. वहीं, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की श्रीवल्ली के किरदार में भी लुक सामने आ चुका है. वो भी काफी दमदार अंदाज में नजर आई थीं.

 

फहाद फासिल से होगी टक्कर

पुष्पा 2 (Pushpa 2) की स्टोरी की बात की जाए, तो इसमें फहाद फासिल (Fahadh Faasil) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के बीच तगड़ टक्कर देखने के लिए मिलने वाली है. फिल्म के पहले सीक्वल में दोनों के बीच काफी तनातनी देखने के लिए मिली थी. वहीं, अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के गृहस्थ जीवन के आगे की कड़ी भी फिल्म में देखने के लिए मिलने वाली है. इसे 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

बता दें कि अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने ‘पुष्पा’ की सक्सेस के बाद फैंस से वादा किया था, कि इसका दूसरा सीक्वल और भी दमदार होने वाला है. टीजर को देखकर इसमें कोई शक नहीं कि उन्होंने अपना वादा पूरा किया है. इसका निर्देशन सुकुमार कर रहे हैं.