Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

घायल जवान ने बताया - 5 घंटे तक नक्सलियों से लड़ते रहे, दौड़ा-दौड़ा कर मारे, मूंछ पर हाथ फेरते बोले - मौका मिलेगा तो फिर ठोकेंगे

  रायपुर.  कांकेर जिले के हापाटोला के जंगल में हुई मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए हैं. इस ऑपरेशन में 3 जवान घायल हैं. तीनों खतरे से बाहर हैं....

Also Read

 रायपुर. कांकेर जिले के हापाटोला के जंगल में हुई मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए हैं. इस ऑपरेशन में 3 जवान घायल हैं. तीनों खतरे से बाहर हैं. बेहतर इलाज के लिए दो जवानों को रायपुर लाया गया है, जहां इलाज जारी है. घायल जवानों से media ने बातचीत की.



BSF के घायल जवान रमेश चंद्रा ने बताया कि हम लोग 200 जवान सर्चिंग पर निकले हुए थे. सूचना मिली थी कि हापाटोला के जंगल में नक्सली मौजूद हैं. दोपहर लगभग साढ़े 11 बजे से मुठभेड़ शुरू हुई. 5 घंटे से सुरक्षा बल के जवान नक्सलियों से लड़ता रहा. दोनों जांघ को पार कर गोली निकली, उसके बाद भी लड़ा. दोनों तरफ़ से लगातार फ़ायरिंग हो रही थी. नक्सली बहुत लड़े, लेकिन हम लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर मारे. मेरे को गोली लगी है.

मूंछ पर हाथ फेरते हुए जवान ने कहा, हौसला बरकरार है, फिर से मौका मिलेगा तो फिर से ठोंक देंगे. घर परिवार वाले को दोस्तों ने बता दिया है. हमने भी बात करके घर में बोल दिया है कि घबराने वाली बात नहीं है. दो चार दिन में घर लौट जाएंगे.