Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार चुनावी प्रचार- प्रसार के लिए आज बिलासपुर पहुंचे,कहा -बीजेपी ओवर कांफिडेंस पर है कि 400 सीट ला रहे है, इसका मतलब उनकी प्लानिंग सब सेट

  कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार चुनावी प्रचार- प्रसार के लिए आज बिलासपुर पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि, बीजेपी ओवर कांफिडेंस पर है कि 400 सीट ल...

Also Read

 कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार चुनावी प्रचार- प्रसार के लिए आज बिलासपुर पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि, बीजेपी ओवर कांफिडेंस पर है कि 400 सीट ला रहे है। इसका मतलब है कि, उनकी प्लानिंग सब सेट है। 

Kanhaiya Kumar reached Bilaspur

कन्हैया कुमार बिलासपुर पहुंचे



 बिलासपुर। कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार चुनावी प्रचार- प्रसार के लिए छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। शनिवार को वे बिलासपुर पहुंचे और जलियावाला बाग की घटना में शहीद हुए लोगों श्रद्धांजलि दी। मिडिया से बातचीत करते हुए कन्हैया कुमार ने कहा कि, जो लोग पूछते है कि 70 साल कांग्रेस ने क्या किया। तो उन्हें भी ये जवाब देना चाहिए की 70 में से 35 साल आपका भी है तो आपने अपने इस 15 साल के कार्यकाल में क्या किया। ट्रेन वक्त पर नही चल रहा है और बुजुर्गों को मिलने वाली छूट क्यों बंद की गई है। प्लेट फार्म का टिकिट क्यों बढ़ा दिया गया और क्यों सुविधाओं को घटा दिया गया है। क्योंकि रोजगार को बंद कर दिया गया है। 

रेल सुविधाओं पर उठाये सवाल 

बिलासपुर रेल्वे जोन को देश का सर्वाधिक राजस्व प्रदान करने वाले जोन हैं। लेकिन यहां सुविधाऐं नहीं है, जिसके बाद उन्होंने सुविधाओं को लेकर कई सवाल उठाये। जलियावाला बाग के शहीदों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि, वीर शहीद जनरल डायर की गोली खाने से भी नहीं डरे तो देश का युवा संविधान की लड़ाई लड़ने के लिए भी नहीं डरेगा। 

पीएम ने रोजगार को लेकर एक शब्द नहीं बोला 

उन्होंने आगे कहा कि, देश के सामने भारत की स्थिति को नवजवानों और छत्तीसगढ़ वासियों को सोचना चाहिए। प्रधानमंत्री ने एक बार भी नवजवानों के लिए रोजगार देना का शब्द नहीं बोला। जो काम हमारे पिता और पूर्वज घर, मकान बना लेते थे। उसे आज का युवा क्यों नहीं बना पा रहा है। इसे हर युवाओं को सोचना चाहिए और इस आर्थिक असमानता को दूर करना चाहिए। 

महिलाओं को देंगे एक लाख 

कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने आगे कहा कि, कांग्रेस के न्याय पत्र में महिलाओं को एक लाख रुपए देने की बात की घोषणा की गई है। मोदी है तो मुमकिन है पर तंज कसते हुए कहा कि, देश में बेरोजगारी बढ़ेगी, महंगाई बढ़ेगी, गरीब और गरीब होगा। एक तरफ न्याय और सकारात्मक विचार है तो दूसरी तरफ जुमले और झूठ की गारंटी है। राममंदिर पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि, 500 साल की गिनती भाजपा कहां से लेकर आई है। 

बीजेपी देश के मतदाताओं का उड़ा रही मजाक 

बीजेपी के चुनावी मेनिफेस्टो के स