Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सिम्स में इलाज कराने आए दंपति की आर्थोपेडिक विभाग के 3 डॉक्टरों पर मारपीट का लगा आरोप

 Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान संस्थान (सिम्स) में इलाज कराने आए दंपति की आर्थोपेडिक विभाग के 3 डॉक्टरों पर मारपीट का आरोप लगा ह...

Also Read

 Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान संस्थान (सिम्स) में इलाज कराने आए दंपति की आर्थोपेडिक विभाग के 3 डॉक्टरों पर मारपीट का आरोप लगा है. परिजनों के मुताबिक इस विवाद के पीछे बात सिर्फ इतनी थी कि महिला अपनी उंगली का एक्स-रे कराने के लिए डॉक्टर से कहने लगी. उसी दौरान बहस के बाद डॉक्टरों को गुस्सा आ गया. घटना की सूचना मिलते ही सिम्स पहुंचे परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया.

 


प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कुदुदंड निवासी नेहा मरावी पति विजय मरावी (35 वर्ष) के हाथ की उंगलियों में कुछ दिनों से दर्द है. महिला अपने पति के साथ शुक्रवार की सुबह इलाज कराने सिम्स पहुंची. पर्ची कटाने के बाद दंपत्ति आर्थोपेडिक ओपीडी में गए. जहां एक कक्ष में जूनियर डॉ. डॉ. तरूण कुमार ठाकुर, डॉ. दीपक जांगड़े और डॉ. सागर कुमार बैठे हुए थे. महिला ने डॉक्टरों को अपनी उंगली दिखाते हुए दर्द होना बताया. डॉक्टरों ने कहा कि नस संबंधी समस्या की वजह से उंगली में दर्द हो रहा है. इस पर महिला ने उंगली का एक्स-रे लिखने के लिए कहा, ताकि स्थिति स्पष्ट हो जाए. इसी बात को लेकर डॉक्टरों व महिला के बीच विवाद होने लगा. यह देखकर पति भी विवाद में शामिल हो गया. परिजनों का आरोप है कि इस बीच तीनों डॉक्टरों को इतनी गुस्सा आ गया कि उन्होंने पति-पत्नी की पिटाई शुरू कर दी.

…डॉक्टर मांग लेंगें माफी

मारपीट का शिकार हुए दंपति और डॉक्टरों को चिकित्सा अधीक्षक के कक्ष ले जाया गया. इस दौरान एमएस ने कहा कि मारपीट करने वाले डॉक्टर माफी मांग लेंगें लेकिन दंपति उनके इस फैसले से संतुष्ट नहीं दिखे. दंपति का कहना था कि मारपीट के बाद सिर्फ माफी मांगने से कुछ नहीं होगा. डॉक्टरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चहिए.