Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

26 अप्रैल को मतदान होना है उससे पहले प्रदेश उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने बयां की अपने संघर्ष की कहानी, कहा - राजनांदगांव में प्रचंड मतों से मिलेगी जीत

  कवर्धा। राजनांदगांव लोकसभा में 26 अप्रैल को मतदान होना है. उससे पहले प्रदेश के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा तूफानी दौरा कर रहे है और भाजपा प्र...

Also Read

 कवर्धा। राजनांदगांव लोकसभा में 26 अप्रैल को मतदान होना है. उससे पहले प्रदेश के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा तूफानी दौरा कर रहे है और भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय के पक्ष में मतदाताओं से वोट मांगने अपील करते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच प्रचार इस दौरान डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने खास बातचीत की और अपनी संघर्ष की कहानी बयां की.

 

विजय शर्मा के बच्चे का बर्थडे के दिन जेल जाने के सवाल पर बड़ी बात कही. उन्होंने बताया कि उस दिन अपने बेटे से कहा कि बेटा मैं 10 मिनट में वापस आता हूं फिर पूजा पाठ करेंगे, जेल में अजीब सा लग रहा था और जेल में ही दीवाली थी और सब त्योहार जेल में था. फिर काफी दिनों जेल से वापस आये और कुछ दिन बाद उसी जेल का निरीक्षण करने गया था. फिर भाजपा के कार्यकर्ताओं के ताकत पर विश्वास हुआ और देश के लोकतंत्र के ताकत पर विश्वास हुआ था. उन्होंने आगे बताया कि मोर आवास मोर अधिकार को रोक रखे भूपेश सरकार के खिलाफ आंदोलन किये. इस आंदोलन की शुरुआत कवर्धा विधानसभा से हुई थी फिर उसके बाद पार्टी के निर्देश पर छत्तीसगढ़ देखा था. उस आंदोलन में जब विधानसभा का घेराव कर रहे थे मेरी दोनों टांगे पकड़कर खिंची गई थी, मेरा शर्ट फटा था और पीठ भी छिल गई थी. उसके बाद प्रदेश में नई सरकार बनती है तो कैबिनेट की पहली बैठक में 18 लाख आवास के स्वीकृति के लिए हस्ताक्षर मैं खुद करता हूं, इससे बड़ा कोई सुख दुनिया में नहीं है.



उन्होंने कहा कि मैं कभी जिंदगी में नहीं सोचा था कि कभी प्रदेश का डिप्टी सीएम बनूंगा. इसका पूरा श्रेय भाजपा के संगठन को है, मेरे जैसे छोटे से कार्यकर्ता को इस पद पर चयनीत किया गया.मैं सिर्फ मेहनत करना ही जानता हूं. मेहनत और ईमानदारी के साथ धैर्य रखने से ऐसी ही उपलब्धि हासिल हो सकती है.

इस दौरान विजय शर्मा ने राजनांदगांव लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आड़े हाथ लिया और कहा कि भूपेश बघेल से राजनांदगांव की जनता पूछना चाहती है कि हमारे अनेक संस्थाओं को बाहर क्यों ले गए. खैरागढ़ की जनता पूछना चाहती है कि खैरागढ़ से बर्गनिन की गई थी चौक में घड़ी लटका दी गई थी. जब खैरागढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत होती है तभी जिला बनाए जाएंगे अन्यथा नहीं बनेगा क्या जनता से सौदा किया जाता है? कवर्धा की जनता पूछना चाहती क्यों 18 लाख गरीबों का आवास रोक कर रखा ? पूर्व मंत्री मो. अकबर को सबके सिर पर बैठा कर रखा, जनता ये भी पूछना चाहती है कोयले, शराब, और महादेव एप्प घोटाले में कितना हाथ आजमाया है ये सब जनता पूछना चाहती है.

वहीं उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार में हुए अदभुत काम पर जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना चाहती है और राजनांदगांव लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी संतोष पांडेय प्रचंड मतों से जीत हासिल करेंगे.