Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


शराब के लिए पैसे की मांग पर पत्नी द्वारा इंकार से आक्रोशित अधेड़ ने खाया जहर, हुई मौत

  धमतरी. शराब पीने पत्नी से पैसे की मांग की जब पत्नी ने पैसे देने से इंकार किया तो आक्रोशित होकर अधेड़ पत्नी से विवाद करते हुये घर से बाहर न...

Also Read

 धमतरी. शराब पीने पत्नी से पैसे की मांग की जब पत्नी ने पैसे देने से इंकार किया तो आक्रोशित होकर अधेड़ पत्नी से विवाद करते हुये घर से बाहर निकल गया. जहर पीकर बेसुध पड़ा था, जिसे फिर अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

 

पूरा मामला यह मामला रुद्री थाना क्षेत्र के ग्राम गंगरेल से सामने आया जहां रहने वाला अधेड़ व्यक्ति कामता प्रसाद यादव जिसे शराब का आदि बताया गया है. वह शराब पीने के बाद अपने घर पहुंचा और अपनी पत्नी से और शराब पीने पैसो की मांग की.

पत्नी के पास पैसे नहीं होने से उसने पैसे देने से इंकार कर दिया. इस बात से अधेड़ बिफर पड़ा था और पत्नी से विवाद करने के साथ उसके साथ गाली गलौज करने लगा. साथ ही तैश में आकर घर से बाहर निकल गया था. कुछ देर बाद किसी पहचान वाले व्यक्ति का फोन अधेड़ के पुत्र के पास आया जिसने जानकारी दी कि उसके पिता गंगरेल बांध क्षेत्र की ओर बेसुध पड़े हैं. पुत्र जब मौके पर पहुंचा तो उसके पिता के साथ वहां पर जहर की शीशी भी पड़ी थी.