Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

डीआरएम पर तेलुगु समाज ने दुर्व्यवहार का लगाया आरोप, रेल मंत्रालय से करेंगे शिकायत

  रायपुर। तेलुगु समाज के प्रतिनिधियों के साथ डीआरएम की ओर से दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है. समाज ने आरोप लगाया है कि आंध्र-तेलुगु स...

Also Read

 रायपुर। तेलुगु समाज के प्रतिनिधियों के साथ डीआरएम की ओर से दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है. समाज ने आरोप लगाया है कि आंध्र-तेलुगु समाज का प्रतिनिधिमंडल आज डीआरएम संजीव कुमार से वन्दे भारत ट्रेन के संबंध में ज्ञापन देने पहुंचा था. वहां डीआरएम ने प्रतिनिधिमंडल से दुर्व्यवहार किया. उन्होंने प्रतिनिधियों से बदतमीजी करते हुए कहा कि आप लोगों को कोई काम धंधा नहीं है क्या?



डीआरएम के इस गैर जिम्मेदाराना व्यवहार से आहत तेलुगु समाज के प्रतिनिधिमंडल ने निर्णय लिया है कि इसकी शिकायत प्रधानमंत्री कार्यालय, केंद्रीय रेल मंत्री और रेलवे बोर्ड के चेयरमैन से करेंगे. प्रतिनिधिमंडल में आंध्र एसोसिएशन, तेलुगु वेलफेयर सोसायटी, छत्तीसगढ़ रेड्डी संघम, आंध्र ब्राह्मण समाज, छत्तीसगढ़ तेलुगु अभ्युदय ब्राह्मण समाज, छत्तीसगढ़ तेलुगु समाज, छत्तीसगढ़ शिष्टकरनम एसोसिएशन सहित अनेक संगठनों के सदस्य शामिल थे. विदित हो कि छत्तीसगढ़ में तेलुगु समाज के लगभग 15 लाख से अधिक की जनसंख्या है.