Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बंद ई-रिक्शा फैक्ट्री में चोरी करने तथा चोरी की सामग्री क्रय करने वाला कबाड़ी संचालक गिरफ्तारभेज देते

रायपुर. असल बात news.  बंद ई-रिक्शा फैक्ट्री में चोरी करने तथा चोरी की सामग्री क्रय करने वाला एक कबाड़ी संचालक  गिरफ्तार किया गया है. आरोपी म...

Also Read



रायपुर.

असल बात news. 

बंद ई-रिक्शा फैक्ट्री में चोरी करने तथा चोरी की सामग्री क्रय करने वाला एक कबाड़ी संचालक  गिरफ्तार किया गया है. आरोपी मौका मिलने पर बंद फैक्ट्री से चोरी करते थे और चोरी का सामान कबाड़ी को भेज देते थे.

 घटना के बारे में प्राप्त जानकारी अनुसार मामले में प्रार्थी रमेश कुमार वर्मा ने थाना मुजगहन में रिपोर्ट दर्ज कराई गई   कि वह न्यू राजेन्द्र नगर का निवासी है तथा ई-रिक्शा निर्माण का कार्यवाही करता है। प्रार्थी की ई-रिक्शा निर्माण फैक्ट्री प्लॉट नंबर 02 अविवा ग्रीन सिटी के पास पुराना धमतरी रोड में स्थित है जो बंद रहता है तथा ऑर्डर आने पर  वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना मुजगहन पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी तथा उसके यहां कार्यरत् कर्मचारियों सहित आस-पास के लोगों से विस्तृत पूछताछ करते हुए अज्ञात आरोपी की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ-साथ घटना स्थल तथा उसके आस-पास लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों का अवलोकन करने के साथ ही अज्ञात आरोपी के पतासाजी हेतु प्रकरण में मुखबीर भी लगाये गये। इसी दौरान टीम के सदस्यों को घटना में संलिप्तता अज्ञात आरोपियो के संबध्ंा में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा प्रकरण में संलिप्त टिकरापारा निवासी केशव उर्फ छोटू नेताम को पकड़कर घटना के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि प्रार्थी की ई-रिक्शा फैक्ट्री बंद होने से विगत 01 माह के अंतराल में प्रतिदिन धीरे-धीरे ई-रिक्शा चार्जर, बैटरी में से कॉपर वायर चोरी कर उसे बोरियाखुर्द स्थित कबाड़ी दुकान संचालक राजा गुप्ता को बिक्री करना बताया गया है, जिस पर चोरी के कॉपर वायर को क्रय करने वाले आरोपी राजा गुप्ता को भी गिरफ्तार किया गया।

दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर आरोपियों की निशानदेही पर उनके *कब्जे से चोरी की 17 किलों कॉपर वायर जुमला कीमती लगभग 40,000/- रूपये जप्त* कर प्रकरण में धारा 411, 34 जोड़ी जाकर आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही किया गया।