Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बच्चों के फिल्म इंडस्ट्री में आने को लेकर Shahrukh Khan ने दिया बयान, कहा- हर काम में स्ट्रगल छुपा होता है

  एक्टर Shahrukh Khan के लिए यह साल बेहद खास रहा क्योंकि उनकी दो फिल्में सुपरहिट हुई और तीसरी सुपरहिट होने की कगार में है. पठान जवान की सफलत...

Also Read

 एक्टर Shahrukh Khan के लिए यह साल बेहद खास रहा क्योंकि उनकी दो फिल्में सुपरहिट हुई और तीसरी सुपरहिट होने की कगार में है. पठान जवान की सफलता के बाद डंकी भी काफी पसंद की जा रही है. इन सभी के बीच एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपने बच्चों के करियर को लेकर बड़ी बातें कही है.

Shahrukh Khan ने सुहाना और अपने बेटे के फिल्म इंडस्ट्री में आने को लेकर खुलकर बात की और बताया की उन्होंने कैसे यह डिसीजन लिया. शाहरुख खान ने फिल्मों में अपने बच्चों की एंट्री को लेकर कहा मैंने या गौरी ने कभी भी बच्चों से यह नहीं कहा कि आपको ये करना है या ये बनना है. उन्होंने अपनी मर्जी से फिल्म इंडस्ट्री में आना चुना. मेरे बेटे आर्यन को डायरेक्शन वाले फील्ड में जाना था तो उन्होंने फिल्म डायरेक्शन चुना. 

उन्हेंने आगे कहा कि सुहाना को एक्टिंग पसंद है. इसलिए वे फिल्मों में एक्टिंग कर रही हैं. दोनों समझदार हैं और जानते हैं कि उन्हें जिंदगी से क्या चाहिए. दोनों काफी मेहनत भी कर रहे हैं. सुहाना की डबिंग फिल्म भी आ चुकी है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है इस फिल्म के बाद सुहाना को यह समझ आ गया है की एक्टिंग मूवी कितनी मेहनत लगती है. मैं जानता हूं कि बच्चे बहुत मेहनती हैं और वह जरूर आगे बढ़ाने के लिए हर कोशिश करेंगे. 

शाहरुख ने आगे कहा, आर्यन और सुहाना दोनों ने घर का माहौल देखा है. बचपन से देखने पर उन्हें यह समझ आ गया है कि हर काम के पीछे की तरह स्ट्रगल छुपा होता है, तब जाकर सफलता मिलती है. लेकिन हमने उन्हें कभी भी इस फील्ड में आने के लिए मना नहीं किया. दोनों बच्चों में शुरू से ही अपनी लाइन को तैयार कर ली थी. यह जरूर सच है कि हम उनका हमेशा साथ देंगे.