Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

अंडरवर्ल्ड डॉन Dawood Ibrahim को दिया गया जहर! कड़ी सुरक्षा के बीच अस्पताल में भर्ती, पाकिस्तान में इंटरनेट ठप, जानिए क्या है कनेक्शन

 अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) को पाकिस्तान के कराची के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है की दाऊद इब्राहिम को ...

Also Read

 अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) को पाकिस्तान के कराची के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है की दाऊद इब्राहिम को कराची में किसी अजनबी शख्स ने जहर दे दिया, जिससे उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. हालांकि, इस घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. दाऊद को जहर देने का सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है. इस बीच पूरे पाकिस्तान में इंटरनेट ठप कर दिया गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी डाउन है.

मामले में सरकार से जुड़े सूत्रों का कहना है कि रविवार रात पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) अध्यक्ष इमरान खान की वर्चुअल रैली थी. इसकी वजह से माहौल खराब ना हो, इसलिए रैली से ठीक पहले इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं. कुछ लोग इसे दाऊद इब्राहिम से जोड़कर भी देख रहे हैं. लोगों का कहना है कि सोशल मीडिया पर रविवार से दाऊद को लेकर भी तमाम तरह की अफवाहें चल रही थीं. मामला संवेदनशील होने के कारण इंटरनेट ठप कर दिया गया है.



 

बता दें कि पूर्व पीएम इमरान खान की रविवार रात 9 बजे वर्चुअल रैली शुरू होने वाली थी, लेकिन इंटरनेट स्लोडाउन होने की वजह से रैली को स्ट्रीम करने में काफी परेशानी हुई.

दाऊद को जहर देने के बीच खबर यह भी है कि दाउद इब्राहिम दो दिनों से अस्पताल में भर्ती है. इससे पहले भी दावा किया गया था कि दाऊद इब्राहिम कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं. बताया जा रहा है कि दाऊद को अस्पताल के अंदर कड़ी सुरक्षा में रखा जा रहा है और वह अपने फ्लोर पर एकमात्र मरीज है. जहां केवल शीर्ष अस्पताल अधिकारियों और दाउद के करीबी परिवार के सदस्यों को ही मंजिल तक पहुंच है.

हालांकि, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को जहर दिए जाने की जो खबर चल रही है. इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.