Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सेना भर्ती रैली के चौथे दिन 363 युवाओं ने पास की दौड़

  जांचगीर-चांपा। असल बात न्यूज़।।      पुलिस लाइन, जांचगीर-चांपा में आयोजित किए जा रहे सेना भर्ती रैली के चौथे दिन 18 दिसम्‍बर, 2023 को छत्‍...

Also Read


 जांचगीर-चांपा।

असल बात न्यूज़।।   

 पुलिस लाइन, जांचगीर-चांपा में आयोजित किए जा रहे सेना भर्ती रैली के चौथे दिन 18 दिसम्‍बर, 2023 को छत्‍तीसगढ़ के 14 जिलों- बस्‍तर, धमतरी, कोरिया, महासमुंद, रायपुर, नारायणपुर, सुकमा, बालौदाबाजार, गरियाबंद, सूरजपुर, बलरामपुर, सांरगढ़, बिलाईगढ़, खैरागढ़, मोहला-मानपुर के 1096 युवाओं ने अपना कौशल दिखाया । आज के दिन के लिए 1361 युवाओं को एडमिट कार्ड जारी किया गया था, जिसमें से 1096 युवाओं ने अपनी उपस्थिति दी।

 उम्‍मीदवारों ने एक-दूसरे से प्रतिस्‍पर्धा करने में बहुत उत्‍साह दिखाया और शारीरिक दृढ़ता दिखाई, इसमें 363 युवाओं ने दौड़ प्रतिस्‍पर्धा पास की । दौड़ प्रतिस्‍पर्धा पास उम्‍मीदवारों को अब शारीरिक प्रवीणता, कागजी कार्यवाही और मेडिकल प्रक्रिया से गुजरना होगा । 

जिला प्रशासन जांजगीर-चांपा और सेना भर्ती कार्यालय, रायपुर के संयुक्‍त सहयोग से भर्ती प्रकिया सुचारू रूप से चल रही है । भारतीय सेना में चयन निष्‍पक्ष, पारदर्शी और केवल योग्‍यता के आधार पर होता है, इसलिए सेना ने अनाधिकृत व्‍यक्तियों से सावधान रहने की अपील की है ।