Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

"

परिवार के चार सदस्यों ने खा लिया जहर, दो की मौत दो हॉस्पिटल में भर्ती

  दुर्ग। असल बात न्यूज़।।   जामुन थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के चार सदस्यों के जहर खा लेने की खबर आ रही है जिसके बाद इस पूरे क्षेत्र में ...

Also Read

 

दुर्ग।

असल बात न्यूज़।।  

जामुन थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के चार सदस्यों के जहर खा लेने की खबर आ रही है जिसके बाद इस पूरे क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है। जहर खा लेने से इस परिवार के मुखिया और उसकी बेटी की मौत हो गई है। यह घटना सुबह लगभग 7:00 बजे की बताई जा रही है। इन लोगों ने जहर क्यों खा लिया ? इसके कारणों का अभी स्पष्ट पता नहीं चल सका है। मृतक की पत्नी और एक बच्चा अभी अस्पताल में जीवन मृत्यु से संघर्ष कर रहे हैं। कहा जा सकता है कि जब तक लोग आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या करने के लिए कदम उठाने के लिए मजबूर रहेंगे तब तक किसी भी सरकार का विकास का सारा वादा सिर्फ धोखा है।

.एक दिन पहले राज्य सरकार ने किसानों को 2 साल के बकाया बोनस की राशि वितरित की है, जिसके बाद जगह-जगह खुशियां मनाई जा रही थी लेकिन आज जामुल में एक ही परिवार के चार सदस्य के जहर खा लेने की जो घटना सामने आई हैं उसके बाद पूरे क्षेत्र में मातम पसर गया है। अभी जो जानकारी सामने आ रही है  उसमें पता चल रहा है कि पैसे की तंगी की वजह से यह घटना हुई है। परिवार का मुखिया पढ़ा लिखा था लेकिन मजदूरी का कार्य करता था और अभी किन्ही वजह से इस परिवार को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा था।जामुल थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के चार सदस्यों के जहर खाने से गांव में सनसनी फैल गई. जहर खाने से परिवार के मुखिया हेमलाल साहू और उनकी 14 वर्षीय बेटी की मौत हो गई. वहीं एक बच्ची एवं उनकी पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस मुद्दे को असल बात न्यूज़ के द्वारा बार-बार उठाया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ में मजदूर वर्ग ढेर सारी  समस्याओं से जूझ रहे हैं। उसे आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। मजदूर परिवार के आर्थिक तंगी के चलते ही आज यह चार सदस्यों के जहर खा लेने की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जामुल से समाजसेवी दीपक साहू ने हमें जानकारी दी है कि जहर खा लेने वाली महिला और उसके बच्चे को स्पर्श हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहां दोनों की हालत अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है।


यह घटना जामुल थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपारा वार्ड की है. पत्नी और एक बच्ची को स्पर्श हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों का इलाज चल रही. वहीं जामुल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.