Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद साय ने पार्टी के विधायकों और संगठन के नेताओं के साथ राजभवन पहुंचकर राज्‍यपाल विश्व भूषण हरिचंदन से मुलाकात की

  रायपुर।  छत्तीसगढ़ में भाजपा ने मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान कर दिया है. भाजपा की विधायक दल की बैठक में सभी की सहमति से कुनकुरी सीट से विधाय...

Also Read

 रायपुर। छत्तीसगढ़ में भाजपा ने मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान कर दिया है. भाजपा की विधायक दल की बैठक में सभी की सहमति से कुनकुरी सीट से विधायक विष्णु देव साय को मुख्यमंत्री के रूप में चुना गया है. विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद साय ने पार्टी के विधायकों और संगठन के नेताओं के साथ राजभवन पहुंचकर राज्‍यपाल विश्व भूषण हरिचंदन से मुलाकात की और उन्हें सरकार बनाने का दावा पेश किया. साय ने सरकार बनाने के दावें के साथ पार्टी के विधायकों की सूची और समर्थन पत्र भी राज्‍यपाल को सौंपा है.छत्तीसगढ़ का मुख्‍यमंत्री चुने जानें के बाद विष्णुदेव साय ने संगठन का आभार जताते हुए कहा कि मैं प्रयास करूंगा कि जो जिम्मेदारी मुझे संगठन ने दी है उस पर शत प्रतिशत खरा उतरूं. पार्टी में कई वरिष्ठ लोग हैं सबके मार्गदर्शन से मोदी की गारंटी को पूरा करेंगे. वहीं डिप्टी सीएम बनाए जाने वाली चर्चाओं पर कहा कि यह राष्ट्रीय नेतृत्व का मामला है उनसे बाद में चर्चा होगी. शपथ ग्रहण समारोह के आयोजन होने पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से संपर्क कर रहे हैं जल्द ही शपथ ग्रहण समारोह हो जाएगा.


जयस्तंभ चौक पर शाहिद वीर नारायण सिंह की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

बता दें कि आज शहीद वीरनारायण सिंह का शहादत दिवस भी है. इस मौके पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने राजधानी रायपुर के जय स्तंभ चौक पहुंचकर शाहिद वीर नारायण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. मुख्यमंत्री बनने के बाद विष्णुदेव साय ने lalluram.com से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि भाजपा ने आदिवासियों को हमेशा सम्मान दिया है. आदिवासियों को सम्मानित करने का काम भाजपा ने किया है. एक आदिवासी देश की सर्वोच्च पद हैं, एक आदिवासी को आज मुख्यमंत्री बनाया गया. आज आदिवासी बलिदानी दिवस है. मैं शहीद वीरनारायण सिंह की शहादत दिवस पर सत-सत नमन करता हूं.

CMO छत्तीसगढ़ ने एक्स पेज पर लगायी नए मुख्यमंत्री की तस्वीर

विष्णुदेव साय के मुख्यमंत्री बनते ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व ट्वीटर) में CMO छत्तीसगढ़ के पेज पर नए मुख्यमंत्री की तस्वीर लगा दी गई है. इससे पहले राज्य में चुनाव के ऐलान के साथ ही आचार संहिता के मद्देनजर प्रदेश की सभी सरकारी वेबसाइट और सोशल मीडिया हैंडल पर नेताओं की तस्वीरें हटा दी गई थी.