Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पति विकास के लिए सुबह से रात तक घूम रही संजना उपाध्याय

रायपुर रायपुर। कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय के लिए पत्नी संजना उपाध्याय सुबह से रात तक जनसंपर्क और बैठक कर रही हैं जिसमें उन्हें लोगों ...

Also Read

रायपुर




रायपुर। कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय के लिए पत्नी संजना उपाध्याय सुबह से रात तक जनसंपर्क और बैठक कर रही हैं जिसमें उन्हें लोगों का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। सुबह आठ बजे से शुरू होने वाला जनसंपर्क रात तक जारी रहता है। रविवार को जनवंदन यात्रा के लिए श्रीमती उपाध्याय ने कन्हैया लाल बाजारी वार्ड, मारूति एन्क्लेव, अर्जुन विहार पहुँची। उन्होंने महंत तालाब कोटा, हीरापुर, कुकुरबेड़ा, परमानंद नगर, मोहबा बाजार में महिलाओं की बैठक ली।


जनवंदन यात्रा के दौरान संजना उपाध्याय को आचार बनाकर जीवन-यापन करने वाली बुजुर्ग महिला ने आशीर्वाद के रूप में शगुन स्वरूप 51 रूपये की राशि भेंट की। बुजुर्ग महिला ने कहा कि बेटे और बहू को पूरा आशीर्वाद है, इसी तरह कोटा में बैठक के लिए महिलाओं ने पूरा घर सजाया था। श्रीमती उपाध्याय ने कहा कि विधायक विकास उपाध्याय पाँच साल तक जिस तरह लोगों के सुख-दुःख में खड़े रहे, उसे आज जनता याद कर रही है, उनका कहना है कि विकास ही हमारा बेटा है और सबकुछ वही है उसके अलावा कोई नहीं। श्रीमती उपाध्याय ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र छत्तीसगढ़ियों से चर्चा करके बनाया जाता है, उनकी मूलभूत जरूरतों और उनके उत्थान का खास ध्यान सरकार रखती है। भूपेश सरकार जनता के लिए काम करती रही है और आगे भी करती रहेगी। आज के घोषणा पत्र में इस बात की साफ झलक दिखती है। सरकार बनते ही गैस सिलेण्डर में 500 रूपये की सब्सिडी मिलनी शुरू हो जाएगी, करीब 42 लाख उपभोक्ताओं को 200 यूनिट तक बिजली मुफ्त दी जाएगी, 6000 सरकारी स्कूलों को स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल में अपग्रेड किया जाएगा, छत्तीसगढ़ियों को सड़क दुर्घटना की स्थिति में निःशुल्क ईलाज मिलेगा, महिलाओं द्वारा संचालित स्व सहायता समूह का कर्जा माफ होगा, 17.5 लाख गरीब परिवारों को आवास की सुविधा मिलेगी, साथ ही गरीब परिवारों को 10 लाख और एपीएल के श्रेणी में आने वाले परिवारों का 5 लाख तक का ईलाज का खर्च सरकार उठायेगी, धन्वंतरी जेनरिक मेडिकल स्टोर्स की संख्या में भी सरकार बढ़ोतरी करेगी।