Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

लेवल को और भी बढ़ाने के लिए मेकर्स ने कुछ नए लोगों को लाने का प्लान किया

  Bigg Boss 17 का शो शुरू से ही कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा में हैं. घर के भीतर रहने वाले घर में धमाल मचा रहे हैं, लेकिन इसके लेवल को और भी बढ़...

Also Read

 Bigg Boss 17 का शो शुरू से ही कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा में हैं. घर के भीतर रहने वाले घर में धमाल मचा रहे हैं, लेकिन इसके लेवल को और भी बढ़ाने के लिए मेकर्स ने कुछ नए लोगों को लाने का प्लान किया है. इसके लिए अंजलि अरोड़ा का नाम सामने आया है.


अब ताजा खबर ये है कि इस शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर ‘लॉक अप’ कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा भी पहुंच रही हैं. उनके आने के बाद यह उम्मीद है की शो में कई मजेदार किस्से आ सकते हैं.

इस बार का Bigg Boss 17 का ओटीटी सीजन बेहद खास रहा अब कहा जा रहा है की मेकर्स इसे और भी ज्यादा अच्छा बनाने के लिए इस सीजन में भी कई इनफ्लूएंजर और सोशल मीडिया में छाए रहने वाले लोगों को शामिल करने का प्लान किया है. कुछ समय पहले खबर यह भी आई थी की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वालों में अंजलि अरोड़ा के अलावा राखी सावंत और उनके एक्स हरबेंड आदिल भी नजर आ सकते हैं. इस खबर के सामने आने के बाद लोगों को राखी सावंत और आदिल के झगड़े का बेसब्री से इंतजार हो गया है. मेकर्स का अगर यह दम सच रहा तो इन दोनों के घर में आने से बड़े से बड़े ड्रामा रोज लोगों को देखने के लिए मिलेंगे. हालांकि इन तीनों नाम पर अभी तक मेकर्स ने ऑफीशियली अनाउंसमेंट नहीं किया है.