Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


हमने 5 साल में इतना विकास किया जिनता 34 साल में मंत्री नहीं करवा पाए, पहले ​जनता विधायक के घर जाती थी, अब विधायक जनता के घर जाता है-देवेंद्र यादव

 भिलाई राष्ट्रीय इंटक के महासचिव ने दिया विधायक को समर्थन, उनके साथ उतने चुनाव प्रचार में  देवेंद्र यादव की सभा में हजारों की भीड़, जनता ने ज...

Also Read

 भिलाई




राष्ट्रीय इंटक के महासचिव ने दिया विधायक को समर्थन, उनके साथ उतने चुनाव प्रचार में 

देवेंद्र यादव की सभा में हजारों की भीड़, जनता ने जताया विश्वास  

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव लगातार जनसंपर्क कर रहे है। हर वार्ड और सेक्टर में विश्वास यात्रा निकाल रहे हैं। इसके अलावा वार्डों में सभा भी ले रहे है। उनके विश्वास यात्रा में हजारों की संख्या में लोग शामिल हो रहे है, जो विधायक के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं। वहीं देर रात तक चल रही विधायक श्री यादव की सभाओं में में सिर्फ ​देवेंद्र यादव को सूनने, उनसे मिलने के लिए हजारों की संख्या में लोग का हुजुम जमा हो रहा है। ऐसा ही आज 10 नवंबर को भी देखने को मिला। 

शुक्रवार को भिलाई नगर विधायक श्री यादव सेक्टर 6,सेक्टर 1, सेक्टर 10, सेक्टर 4 में विश्वास यात्रा निकाले। इस विश्वास यात्रा को जनता का भरपूर समर्थन मिला। लोग अपने घरों से निकल कर विधायक को आशीर्वाद दिए, लोगों ने विधायक श्री यादव का पूरा समर्थन किया और विश्वास दिलाया कि वे पहले भी उनके साथ थे और अभी भी उनके साथ है। इस दौरान विधायक श्री यादव ने बताया ​कि टाउनशिप और खुर्सीपार व छावनी में कई समस्याएं थी। लेकिन पहले के जो सेक्टर 9 वाले मंत्री जी थे, वे कभी अपने बंगले से बाहर निकल कर लोगों की समस्या नहीं सूनी। 34 साल सत्ता में रहे, पावर में रहे। केबिनेट मंत्री जैसे बड़े पदो पर रहे लेकिन उन्हें जनता से कोई सरोकार नहीं रहा। दो साल कोरोना के आए। लोग बीमार हो रहे थे, रोजगार बंद हो गया था। खाने के लिए चावल नहीं था, तब भी नेता भी अपने बंगले में मजे से रह रहे थे। और अब जब चुनाव आया है तब वे घर से निकलकर लोगों से मिलने वार्ड-वार्ड घूम रहे है। झूठी बातें कह कर लोगों को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन यह भिलाई की​ जनता शिक्षित है, अपने और पराए की परख करना जानती है। देवेंद्र यादव का 5 साल और उनका 34 साल दोनों में जमीन आसमान का अंतर है। 5 साल में हमने लोगों को वो सुविधाएं और विकास दिया है, जो सालों में नहीं हो सकता। अब यह चुनाव सिर्फ विधायक चुनाव नहीं रह गया है, बल्की सत्य और असत्य, व्यवहार और अहंकार के हारजीत का चुनाव है। अब जतना खुद ही तय करें कि उनके अपने बेटे, भाई जैसे विधायक चाहिए, जो उनके घरों में आकर उनका हालचाल ले और उनकी सभी समस्याओं को दूर करें। या फिर ऐसा नेता चाहिए जो सिर्फ चुनाव में दिखते है और 5 साल जतना को भूल जाते है। जो अपने बंगले में आने वाले आम लोगों को घंटों बाहर धूप में खड़े करवाता है। घंटो इंतजार करवाने के बाद भी मिलता नहीं। मिलता भी है तो बड़े-छोटे सभी से अपने पैर छूआता है। सब को आंख दिखाकर प्रमाण करवाता है। उसके भी काम होने की गारंटी नहीं रहती। जनता अपने मताधिकार का प्रयोग बहुत सोंच समझकर करेंगे। भिलाई की जनता को ये नेता जी 500 रुपए की समझ लिए है। इसलिए 500 का नेाट और मिठाई मतदाताओं को देखकर खरीदता चा​हते है। ऐसे इनकी सोंच है।

राष्ट्रीय इंटक के महासचिव ने दिया पूरा समर्थन 

भिलाई नगर से कांग्रेस के गद्दावर प्रत्याशी व विधायक देवेंद्र यादव को जनता का समर्थन मिल रहा है। साथ ही उनके समर्थन में राष्ट्रीय इंटक के महासचिव व प्रदेश इंटक के अध्यक्ष संजय कुमार सिंग भी मैदान में उतने। संजय ​सिंग ने देवेंद्र यादव को अपना और अपने पूरी संगठन की ओर से समर्थन दिया। साथ ही उनके साथ बैठक कर कार्याकर्ताओं के साथ मिलकर बैठक की और कहा कि राष्ट्रीय इंटक और प्रदेश इंटक का उन्हें पूरे समर्थन है। वे सब उनके साथ है और आगे भी रहेंगे।