Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

41 मजदूरों को सकुशल बाहर निकालने पर सीएम भूपेश बघेल और राहुल गांधी ने जताई खुशी

  रायपुर. उत्तरकाशी सुरंग में फंसे 41 मजदूरों को सकुशल बाहर निकालने पर सीएम भूपेश बघेल और राहुल गांधी ने खुशी जताई है. सीएम बघेल ने ट्वीट कर...

Also Read

 रायपुर. उत्तरकाशी सुरंग में फंसे 41 मजदूरों को सकुशल बाहर निकालने पर सीएम भूपेश बघेल और राहुल गांधी ने खुशी जताई है. सीएम बघेल ने ट्वीट कर कहा, उस एक-एक गिलहरी, हर एक विशेषज्ञ, उस हर हाथ को मैं कोटि-कोटि प्रणाम करता हूं, जिसने हमारे श्रमवीरों को सकुशल बाहर निकालने में अपना सर्वस्व दिया है.



उस एक-एक गिलहरी, हर एक विशेषज्ञ, उस हर हाथ को मैं कोटि-कोटि प्रणाम करता हूँ जिसने हमारे श्रमवीरों को सकुशल बाहर निकालने में अपना सर्वस्व दिया है.

असंख्य दुआएँ, पर्वत देव की दया ने सुखद दृश्य को तरसती करोड़ों आँखों को आज ख़ुशी से सिंचित किया है.

देश को बधाई. सब सकुशल रहें. जय…

— Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) November 28, 2023

सीएम ने आगे लिखा, असंख्य दुआएं, पर्वत देव की दया ने सुखद दृश्य को तरसती करोड़ों आंखों को आज खुशी से सिंचित किया है. देश को बधाई. सब सकुशल रहें. जय श्रमवीर.

 

उत्तरकाशी की सिलक्यारा सुरंग में फंसे श्रमिक भाइयों की सुरक्षित वापसी बहुत ही खुशी का समाचार है। उन्हें और उनके परिवारों को मेरी दिली बधाई।

भारत का निर्माण करने वाले हमारे मज़दूर भाइयों की सुरक्षा सर्वोपरि है। इस मुश्किल अभियान को सफल बनाने वाले सभी जांबाज़ों को मेरा सलाम है।…

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) November 28, 2023

वहीं राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, उत्तरकाशी की सिलक्यारा सुरंग में फंसे श्रमिक भाइयों की सुरक्षित वापसी बहुत ही खुशी का समाचार है. उन्हें और उनके परिवारों को मेरी दिली बधाई. भारत का निर्माण करने वाले हमारे मजदूर भाइयों की सुरक्षा सर्वोपरि है. इस मुश्किल अभियान को सफल बनाने वाले सभी जांबाजों को मेरा सलाम है.